मनोरंजन

रिया चक्रवर्ती ने बिकनी में खिचवाई तस्वीरें, पूरे इंटरनेट पर मचाई सनसनी

बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती सुशांत सिंह केस के बाद से लगातार सुर्खियों में बनी रहती हैं। साथ ही ये सुर्खियों में बने रहने के लिए अपने सोशल मीडिया पर अपनी हॉट तस्वीरें भी सांझा करती रहती हैं। इसी बीच रिया चक्रवर्ती एक बार फिर चर्चा का विषय बनी हुई है। दरअसल रिया चक्रवर्ती ने हद से ज्यादा बोल्ड फोटोशूट करवाया है और उसकी तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपलोड की है। इन तस्वीरों को देखने के बाद लोग इन्हें पाने के लिए बेताब हो गए हैं।

रिया इन तस्वीरों में इतनी ज्यादा लग रही है कि लोग इनके लिए कुछ भी करने के लिए उतारू हो गए हैं। इन तस्वीरों को देखकर लोगों की आंखें फटी की फटी रह गई। इन तस्वीरों में रिया चक्रवर्ती को मल्टीकलर की बिकिनी में देखा जा सकता है। इस बिकिनी में एक्ट्रेस बेहद ही स्टनिंग और ग्लैमरस लग रही हैं। इस बिकिनी आउटफिट में रिया अपना कर्वी फिगर फ्लॉन्ट कर रही हैं।

इस दौरान अभिनेत्री ने अपने बालों को ओपन रखा है और अपने इस लुक को कंप्लीट करने के लिए आंखों पर सन ग्लासेस लगाए हुए हैं। इन फोटोस में एक्ट्रेस की खूबसूरती कहर ढा रही है। रिया चक्रवर्ती का ये बिकनी अवतार लोगों का दिल जीत रहा है, वहीं फैंस इन्हें खूबसूरती की बला बता रहे हैं। इन फोटोस पर लोग दबाकर दिल दे रहे हैं। वहीं कमेंट बॉक्स में लोगों की भीड़ लगी हुई है। ऐसे में रिया चक्रवर्ती की लगातार फैन फॉलोइंग बढ़ती जा रही है और इनके इंस्टाग्राम पर पूरे मिलियन फॉलोवर्स हो गए हैं।

Related Articles

Back to top button