मनोरंजन

अदा खान ने अपनाया ट्रेडिशनल लुक बैकलेस ब्लाउज के साथ साड़ी पहनकर शेयर की तस्वीरें, देख कर फैंस हुए इंप्रेस

मशहूर टीवी सीरियल ‘नागिन’ में इच्छाधारी नागिन ‘शेषा’ के किरदार से घर-घर में अपनी पहचान बनाने वाली खूबसूरत एक्ट्रेस अदा खान आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है। वैसे तो अदा खान ने कई टीवी सीरियल्स में काम किया है लेकिन इन्हें असली पहचान नागिन से ही मिली थी। एक्ट्रेस अपने काम के साथ-साथ सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। अदा सोशल मीडिया पर अक्सर अपने फैंस के लिए अपनी तस्वीरें और वीडियो साझा करती रहती है। इसी बीच अभिनेत्री ने अपने चाहने वालों के साथ ट्रेडिशनल लुक में तस्वीरें शेयर की है, जो उन्हें काफी पसंद आ रही है।

इन तस्वीरों में अदा खान पिंक कलर की साड़ी में नजर आ रही है। इस दौरान एक्ट्रेस ने बैकलेस ब्लाउज पहना हुआ है, और इन तस्वीरों में एक्ट्रेस अपने इसी ब्लाउज को फ्लॉन्ट कर रही हैं। इस दौरान एक्ट्रेस ने अपने कानों में बड़े-बड़े झुमके पहने हुए हैं, बालों को खुला रखा है और मेकअप के साथ अपने इस लुक को कंप्लीट किया है। अदा खान ने इस दौरान अपनी बैक की तस्वीरें की है।

adaa khan

एक्ट्रेस की दिलकश अदाएं हर किसी को अपना दीवाना बना रही हैं। एक्ट्रेस की ये तस्वीरें तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। बता दे इन तस्वीरों को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर अपलोड किया है, और वहां इनके मिलियन फॉलोवर हो गए है। इसके अलावा अदा खान के वर्क फ्रंट की बात करें तो ये अब तक नागिन के अलावा विश या अमृत: सितारा, अमृत मंथन, बिटिया, कॉमेडी नाइट्स बचाओ, पिया बसंती रे जैसे कई धारावाहिकों में काम कर चुकी हैं। हालांकि इन दिनों अदा किसी सीरियल में नजर नहीं आ रही है, और ये अपना ज्यादातर समय सोशल मीडिया पर बिता रही है।

Related Articles

Back to top button