मनोरंजन

फिल्म आदिपुरुष का पोस्टर देख फैंस हुए नाराज, बोले मत करना इसको रिलीज

Adipurush: बीते कुछ दिन पहले ही राम नवमी के अवसर पर प्रभास की मूवी आदि पुरुष का पोस्टर रिलीज किया गया है। इस रिलीज हुए पोस्टर का फैंस बड़ी बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। किंतु इस पोस्टर के रिलीज होने के बाद फैंस इस पोस्टर को लेकर ज्यादा खुश नहीं दिखाई दे रहे है। मूवी में राम के किरदार को प्रभास ने निभाया है जबकि सीता माता के किरदार में कृति सेनन और लक्ष्मण जी के किरदार में शनि सिंह तो वही रावण के किरदार में सैफ अली खान नजर आने वाले हैं।

वही इस मूवी को ओम राउत डायरेक्ट कर रहे हैं ऐसे में मूवी रामायण पर पूरी तरह आधारित है और 16 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। किंतु जब से इस फिल्म का पोस्टर लांच हुआ है तभी से फैंस इस पोस्टर को लेकर ज्यादा कुछ नहीं दिखाई दे रहे हैं। साइंस डे पोस्टर को देखकर कई तरह की कमियां निकाल दी है। कई फैंस ने इसे एआई से तैयार किया हुआ पोस्टर बताया है। बता दे किस में हनुमान जी का किरदार देव दत्ता नागे और इंद्रजीत वत्सल ने निभाया है। पोस्टर देखने के बाद फैंस ने प्रभात से गुहार लगाई कि इस मूवी को रिलीज ना किया जाए। प्रभास के एक फैन ने लिखा कि प्रभास के बाहुबली 2 को लंबे बाल के साथ भगवान राम के युग की कल्पना की जा सकती है

यह बेहतर लुक साबित होता। किंतु इस मूवी के डायरेक्टर ओम राउत ने प्रभास की सारी क्षमताओं को खत्म कर दिया है। इस शख्स ने कमेंट में लिखा कि अगर लक्ष्मण जी की गाड़ी हो सकती है तो राम जी की क्यों नहीं ऐसे में ओम राउत प्रभास दाढ़ी के साथ उस रूप में भी कमाल सकते किंतु तुमने पूरा रायता फैला दिया है। तो भाई एक अन्य फैंस ने कमेंट किया कि ऐसा लग रहा है कि पूरा पोस्टर पूरी तरह एटीट्यूड है बॉडी के ऊपर देखा जाए तो चेहरा क्रॉप करके पेस्ट कर रखा है और कृति सेनन के चेहरे पर शैडो हटाना भी लगता है भूल गए बेहद ही खराब है डेटिंग की है।

Related Articles

Back to top button