मनोरंजन

Adipurush का नया गाना ‘Ram Siya Ram Song’ हुआ रिलीज

Adipurush का नया गाना ‘Ram Siya Ram Song’ हुआ रिलीज

साउथ के सुपरस्टार प्रभास और बॉलीवुड अभिनेत्री कृति सेनन की आने वाली फिल्म ’आदिपुरुष’ अगले महीन 16 जून को सिनेमा घरों के रिलीज होने के लिए तैयार है। दर्शक कहीं समय से इस फिल्म के रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहें है। ’रामायण’ पे आधारित इस फिल्म में प्रभास श्री राम का क़िरदार नेभते देखेगे वही कृति सेनन सीता के किरदार में नजर आने वाली है। सैफ़ अली रावण क़िरदार निभा रहें।

फिल्म का ट्रेलर रिलीज़ होती ही दर्शको की बीच इस फिल्म को लेकर काफी उत्साहित है। इसी बीच हाल ही में इस फिल्म का एक गाना रिलीज हो गया है। जिसे लोगों काफ़ी पसंद कर रहें है। फिल्म की टीम इन दिनो जमकर फिल्म प्रमोशन कर रही है।

इस फिल्म का पहला गाना ’जय श्री राम’ रीलीज किया था जिसे लोगों ने खास पसंद किया था। यह गाना अरिजित ने गाया था। अब फिल्म मेकर्स ने दूसरा गाना ’राम सिया राम’ भी रिलीज़ कर दीया है।

दूसरे गाने की बात करें तो इसे साचेत-परम्परा ने गाया है. वहीं, इसके बोल मनोज मुंतशिर ने लिखे हैं. गाने को हिंदी, तेलुगु, तमिल, कन्नड़ और मलयालम 5 भाषाओं में रिलीज किया गया है. साचेत और पम्परा की आवाज में सजे इस गाने को लेकर लोगों के बीच क्रेज देखने को मिल रहा है।

ओम राउत ने इस फिल्म को डायरेक्ट किया है। टी सीरीज की ओर से यूट्यूब पर इस गाने को रिलीज किया गया है. गाने के साथ लिखा गया है, ‘राम से रूठे, राम से माने, राम सिया राम, सियाराम, जय जय राम’. गाने को देखने के लिए सुबह से ही फैंस के बीच उत्सकुता नजर आ रही थी. जैसे ही गाना रिलीज हुआ फैंस ने कमेंट बॉक्स में ‘जय श्री राम’ लिखना शुरू कर दिया. गाने का संगीत भी सचेत और परम्परा ने ही दिया है।

Related Articles

Back to top button