मनोरंजन

शादी के 9 दिन बाद ही कियारा अडवाणी ने दे दी खुशखबरी, मल्होत्रा परिवार में खुशी की लहर फैंस दे रहे है बधाई

बॉलीवुड की मशहूर जोड़ी सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी इन दिनों अपनी शादी के जश्न में व्यस्त हैं। 7 फरवरी को जैसलमेर के सूर्यगढ़ किले में सात फेरे लेने के बाद कपल अगले दिन दिल्ली पहुंचा था, दिल्ली में सिड-कियारा का ग्रैंड वेलकम हुआ और कपल ने फैमिली और क्लोज फ्रेंड्स के लिए इंटीमेट रिसेप्शन भी होस्ट किया था।इसके बाद 12 फरवरी को सिद्धार्थ-कियारा ने मुंबई में ग्रैंड रिसेप्शन पार्टी होस्ट की, जिसमें बॉलीवुड के तमाम सितारों ने शिरकत की थी। इसमें बॉलीवुड स्टार के साथ-साथ कई फिल्म डायरेक्टर और प्रोड्यूसर भी शामिल हुए थे।

इस मौके पर फेमस फिल्म मेकर करण जौहर भी शामिल हुए हैं। बता दें करण जौहर ने राजस्थान के जैसलमेर में हुई सिद्धार्थ और कियारा की शादी में भी शिरकत की थी। दरअसल करण जौहर सिद्धार्थ और कियारा के बेहद करीब है। मुंबई में हुई रिसेप्शन पार्टी के मौके पर करण जौहर ने सिड-कियारा को खास तोहफा दिया। करण ने सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी के साथ तीन फिल्मों की डील साइन की है। खबरों के मुताबिक माना जा रहा है कि सिद्धार्थ और कियारा आडवाणी करण जौहर की तीन फिल्मों में नजर आने वाले हैं।

हालांकि इस बारे में अभी कोई ठोस खबर नहीं मिली है कि ये फिल्म में कब रिलीज की जाएंगी। लेकिन माना जा रहा है कि इनमें से एकाध फिल्म तो इसी साल यानी 2023 में रिलीज की जा सकती है। खैर, सिद्धार्थ मल्होत्रा जल्द ही आपको ‘योद्धा’ फिल्म में दिखाई देने वाले हैं। वही कियारा आडवाणी ‘सत्य प्रेम कथा’ में नजर आने वाली है। बता दे दोनों की फिल्में इसी साल रिलीज होगी।

Related Articles

Back to top button