मनोरंजन

अमिताभ बच्चन के घर आई सालभर बाद खुशियों की लहर, बेटे अभिषेक बाट रहे है मिठाईयाँ, सभी दे रहे बधाई

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन 80 का पड़ाव पार कर चुके हैं, लेकिन आज भी यह अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ की वजह से सुर्खियों में रहते हैं। अभिनेता अमिताभ बच्चन लगातार फिल्मों में अपने अलग-अलग किरदार से लोगों का दिल जीते आए हैं, इस वजह से इनकी फैन फॉलोइंग बहुत ज्यादा है। इसी बीच अभिनेता अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में आए हैं, दरअसल काफी दिनों बाद इनके घर खुशियों की लहर आई हैं। इस खुशी को सिर्फ अमिताभ बच्चन ही नहीं बल्कि पूरा बच्चन परिवार एक साथ मना रहा है, वहीं उनके बेटे अभिषेक बच्चन तो इतने ज्यादा खुश है कि सोशल मीडिया पर इन्होंने अपने फैंस के साथ साझा की है।


अमिताभ बच्चन और जया बच्चन की शादी को पूरे 50 साल हो गए

दरअसल हाल ही में अमिताभ बच्चन और जया बच्चन की शादी को पूरे 50 साल हो गए हैं, इस खुशी को बच्चन परिवार में सोशल मीडिया पर साझा किया है। अभिषेक बच्चन ने सोशल मीडिया पर अपने पिता अमिताभ और मां जया बच्चन की तस्वीर साझा करते हुए कैप्शन में लिखा- कई गोल्डन जयंती की लिस्ट में उनका नाम जोड़ा गया है…लेकिन यह अब तक का सबसे खास है, शादी की 50वीं सालगिरह मुबारक हो मां और पा’। इस पर अमिताभ बच्चन ने रिप्लाई करते हुए लिखा- ‘लव यू’।




तस्वीर शेयर करते हुए उन्हें सालगिरह की बधाइयां दी हैं

बता दे सिर्फ अभिषेक बच्चन ने ही नहीं बल्कि जोया अख्तर, विक्रांत मेस्सी, दीया मिर्जा और कुणाल कपूर जैसे सेलिब्रिटीज ने भी इन्हें 50वीं एनिवर्सरी की बधाइयां दी है। बता दे उनकी बेटी श्वेता बच्चन नंदा ने भी उनकी 90 के दशक की एक तस्वीर शेयर करते हुए उन्हें सालगिरह की बधाइयां दी हैं। इन सबके अलावा अमिताभ बच्चन की आगामी फिल्म की बात करें तो यह जल्द ही साउथ अभिनेता प्रभास के साथ ‘प्रोजेक्ट के’ फिल्म में नजर आएंगे। यह फिल्म अगले साल यानी 2024 के शुरुआती महीने में रिलीज की जाएगी।

Related Articles

Back to top button