बॉलीवुडमनोरंजन

Tiger Shroff New GF: दिशा पटानी संग ब्रेकअप के बाद टाइगर को मिली नई लड़की, 1 साल से कर रहे एक दूसरे को प्यार

Tiger Shroff New GF: दिशा पटानी संग ब्रेकअप के बाद टाइगर को मिली नई लड़की, 1 साल से कर रहे एक दूसरे को प्यार

बॉलीवुड इडस्ट्री के सब से फीट एक्टर टाइगर श्रोफ अपनी जबरदस्त फिटनेस और डांसिंग मूव के अलावा अपनी लव लाइफ को लेकर भी अक्सर चर्चा मे रहते है। टाइगर फ़िल्म इंडस्ट्री की सब से हॉट एंड फिट एक्ट्रेस दिशा पटनी को कही सालो से डेट करते थे।


टाइगर और दिशा का रिलेशनशिप किसी से छुपा नहीं है है। ये दोनों लव बर्ड एक दूसरे को खुलम खुला प्यार करते नज़र आते थे। लेकिन पिछले साल ही दोनों के बिच ब्रेकअप की खबरों आने शुरू हो गई थी। पिछले साल करण जोहर के शो कॉफी विथ करण मे टाइगर ने खुद को सिंगल बताया था।

दिशा पटनी से ब्रेकअप के बाद अब टाइगर की जिंदगी मे किसी और लड़की की एंट्री हो चुकी है। कहा जा रहा है के टाइगर को एक बार फिर प्यार हो गया है।

एक रिपोर्ट के मुताबिक टाइगर श्रॉफ दिशा धानुक नाम की लड़की की को डेढ़ साल से डेट कर रहे है। पिछले साल जून जुलाई से टाइगर और दिशा एक दूसरे को डेट करना शुरू किया था।

अब कही लोगो के मन मे ये सवाल उठ रहा है के ये दिशा धानुक है कौन? क्या वह कोई एक्ट्रेस है या मॉडल. हर कोई यह जाने के लिए उतशुक है

एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक दिशा धानुक किसी बड़े प्रोडक्शन हाउस में किसी ऊंची पॉजिशन पर हैं। दोनों की मुलाक़ात कब और कैसे हुईं इस बात की कोई जानकारी नहीं है। लेकिन दिशा पटनी से ब्रेकअप के बाद कुछ ही महीनों मे टाइगर श्रॉफ की जिंदगी मे दिशा आई है।

करण जौहर के शो कॉफी विद करण में टाइगर श्रॉफ ने खुद को सिंगल बताया था और उससे पहले से ही दिशा संग उनके ब्रेकअप की खबरें आने लगी थीं. कहा जा रहा है कि दिशा शादी का कमिटमेंट टाइगर से चाहती थीं लेकिन टाइगर फिलहाल राजी नहीं थे. इसी वजह से दोनों अलग हुए. अब ब्रेकअप के डेढ़ साल बाद जहां टाइगर की जिंदगी में किसी और लड़की की एंट्री बताई जा रही है तो वहीं दिशा पाटनी का नाम भी उनके खास दोस्त के साथ जोड़ा जा रहा है जिनके साथ इन दिनों दिशा हर जगह नजर आती हैं।

Related Articles

Back to top button