मनोरंजन

सनी लियोन ने अब दीपिका की तरह पहनी भगवा रंग की बिकिनी, समंदर किनारे करवाया बोल्ड फोटोशूट

सनी लियोन ने अब दीपिका की तरह पहनी भगवा रंग की बिकिनी, समंदर किनारे करवाया बोल्ड फोटोशूट

बॉलीवुड में इन दिनो ’पठान’ फिल्म को बॉयकॉट किया जा रहा है। इस फिल्म को रिलीज होने से रोकने की मांग की जा रहीं है। इस के पीछे के वजह फिल्म का हाल ही में रिलीज हुआ गाना ’बेशर्म रंग’ है। इस गाना में दीपिका पादुकोण के कपड़ों पर विवाद छेड़ा हुआ है। दरहसल कुछ संगठनों ने इस गाने में पहनी हुवे दीपिका के बिकिनी पर विवाद छेड़ा है। उनके हिसाब से यह गाने में पहनी हुई बिकिनी का रंग भगवा दिख रहा है। यह विवाद अभी थमने का नाम नही लिया इसी बीच एक और बॉलीवुड की अभिनेत्रि को इस विवाद मे घसीट लिया है।

After Deepika now Sunny Leone poses in Bhagwa Bikini

हाल ही में बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेस सनी लियोनी ने एक बोल्ड फोटोशूट इन दिनो सुर्खिया में बना हुआ है। एक तरफ दीपिका की बिकनी ने बखेड़ा खड़ा कर रखा है। फिल्म को बॉयकॉट करने का ट्रैंड चल रहा है। इसी बीच सनी लियोनी का यह हॉट वीडीयो सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया जा रहा है। इस वीडियो मे सनी ने केसरिया रंग की बिकीं पहनक कर समुंदर किनारे बोल्ड फोटोशूट करवाया है। ऑरेंज कलर की बिकिनी पहन सनी का यह वीडीयो काफी वायरल हो रहा है।

भगवा रंग की बिकिनी पहन सनी का वीडीयो वायरल

सनी लियोन इन दिनो एमटीवी स्पिलट्सविला 14 में दिखाई दे रही हैं। एक्ट्रेस ने हाल में शो के प्रोमो वीडियो के लिए सेंसुअस फोटोशूट कराया था। जिसमें सनी लियोनी ने डीप नेकलाइन और थाई हाई स्लिट ड्रेस में अपना परफेक्ट टोन्ड फिगर फ्लॉन्ट किया था। जैसे ही यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ उसी के साथ ट्रोल गैंग भी एक्टिव हो गई। ओर सनी के वीडीयो पर जमकर कमेंट्स करना शुरु कर दिया।एक यूजर का कहना है- ओह केसरिया कलर मत पहनो, दूसरे ने लिखा, इसे बायकॉट करो, तीसरे ने लिखा, भगवा कलर पहनकर शूट कर रही है। वहीं अन्य एक ने लिखा- भावना आहत गैंग देखो ये भी वही रंग के कपड़े पहनी है, बायकॉट सनी कब से ट्रेंड करना है।

Related Articles

Back to top button