मनोरंजनराष्ट्रीय

आमिर खान से तलाक के बाद पत्नी किरण राव की हालत हुई खराब, फोटो देख लोग कर रहे दुआ

Bollywood की खूबसूरत जोड़ी Aamir Khan और Kiran Rao लास्ट ईयर जुलाई में इस बात को की ऑफिशियल रूप से घोषणा की थी कि वो दोनों अलग हो रहे हैं। वही इन्होंने 15 साल पुरानी शादी को अचानक से तोड़ने का मन बना लिया था लेकिन दोनों ने इतना बड़ा डिसीजन आखिर क्यों लिया। इस बारे में किसी को कोई खास जानकारी नहीं है ,लेकिन अब ऐसा लगता है कि तलाक के बाद दोनों पहले से और अधिक करीब आ गए हैं। आप सोच में पड़ गए होंगे ये क्या माजरा है ? तो हम आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर आ रही,फोटो से पता चलता है कि दोनों के बीच कोई खास दूरियां नहीं है वही ये अब पहले से ज्यादा एक दूसरे के करीब नजर आ रहे।

इंटरनेट पर वायरल हो रही फोटोज में किरण राव को पहचान पाना थोड़ा मुश्किल साबित हो रहा है। आमिर से अलग होने के बाद ऐसा लग रहा है।इनकी स्थिति दिन प्रतिदिन खराब होती जा रही है। इन के बालो की सफेदी को देखते हुए इन्हें पहचानना थोड़ा कठिन लग रहा।हाल में ही ये आमिर खान और अपने बेटे आजाद के साथ लंच डेट देखी गई।

Kiran Rao

आमिर खान और किरण राव को बीते रविवार को रेस्टोरेंट के बाहर देखा गया। बॉलीवुड की इस खूबसूरत जोड़ी का 9 साल का बेटा भी है। जिसका नाम इन्होंने आजाद रखा है। खास बात तो ये है कि इन्होंने फोटोग्राफर के सामने काफी पोज भी दिए।

इंटरनेट पर वायरल हो रही फोटो में देखा जा सकता है। किरण राव के अधिकतर बाल व्हाइट हो गए हैं। पहले से इनके वजन में काफी कमी देखी गई है। आमिर और किरण ने तलाक की घोषणा उस समय की थी जब वो लद्दाख में अपनी फिल्म लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग कर रहे थे।डिवोर्स लेने के बाद भी ये दूसरे की मौजूदगी में जरा भी असहज नही थे। दोनों ही शूटिंग सेट पर ऐसा बर्ताव कर रहे थे मानो उनके बीच कुछ ना हुआ हो। इन दोनों का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जब वो लद्दाख में लोकल कलाकारों के साथ ट्रेडिशनल डांस ने बड़े बजे से डांस कर रहे थे डांस करते-करते वे दोनों एक-दूसरे को स्टेप समझने की कोशिश करते भी दिखे।

Related Articles

Back to top button