मनोरंजनराष्ट्रीय

क्या पहले बच्चे हैं होने के 10 दिन बाद फिर मां बनने वाली है भारती सिंह, भारती ने फिर दिया फैंस को सरप्राइज

दोस्तों इन दिनों कॉमेडियन भारती कुछ ज्यादा ही सुर्खियों में बनी हुई है। दरअसल बीते कुछ दिन पहले ही कॉमेडियन भारती के घर एक नन्हे बच्चे का आगमन हुआ। अपने घर में हुए इस नन्हे मेहमान के आगमन से कॉमेडियन भारती काफी ज्यादा खुश है। कॉमेडियन भारती और उनके पति हर्ष लिंबाचिया दोनों भी अपने इस नन्हे बच्चे का आगमन काफी खुशी खुशी कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर कॉमेडियन भारती को उनके बच्चे के जन्म के लिए काफी ज्यादा शुभकामनाएं भी मिली और उन्हें काफी ज्यादा प्यार मिला।

जैसा कि आप सभी लोग जान चुके हैं कि कॉमेडियन भारती अपने काम को लेकर कितनी ज्यादा प्रतिबंध है। उन्होंने अपनी डिलीवरी के 1 दिन पहले तक अपने काम से पीछा नहीं छोड़ आया। बल्कि वे लगातार काम करती रहे। उनका मानना था कि वे जितना ज्यादा काम करेंगे उतना उनका बच्चा तंदुरुस्त पैदा होगा। इतना ही नहीं डिलीवरी होने के 12 दिन बाद ही अपने बच्चे को घर पर छोड़कर कॉमेडियन भारती निकल पड़ी अपने काम करने। जब उनसे इस बारे में पूछा गया तो उनका जवाब भी काफी ज्यादा भावुक कर देने वाला था।

दूसरे बच्चे को लेकर कहीं यह बात

कॉमेडियन भारती से जब पूछा गया कि वे इतने छोटे से बच्चे को घर पर अकेला छोड़ कर कैसे काम पर चली आई तो उन्होंने कहा कि अपने बच्चे को घर पर अकेला छोड़ते वक्त उन्हें काफी दुख हो रहा था और काफी रोना भी आ रहा था लेकिन उनके लिए काम सर्वोपरि है। इसलिए वे अपने काम पर चली आई। इसी दौरान मीडिया के लोगों ने उनसे दूसरे बच्चे को लेकर भी सवाल पूछ लिया तो उन्होंने कहा कि वह चाहती है कि उनका दूसरा बच्चा भी बहुत जल्द ही हो जाए ऐसा उन्होंने मजाक में कहा और सभी लोग हंसने लगे।

इसी दौरान मीडिया के लोगों ने उनसे दूसरे बच्चे को लेकर भी सवाल पूछ लिया तो उन्होंने कहा कि वह चाहती है कि उनका दूसरा बच्चा भी बहुत जल्द ही हो जाए ऐसा उन्होंने मजाक में कहा और सभी लोग हंसने लगे।

जैसा कि हम सभी जानते हैं की कॉमेडियन भारती काफी लंबे समय से संघर्ष करती हुई अपने आप को बॉलीवुड इंडस्ट्री में स्थापित करने में कामयाब हुई। उन्होंने अपनी बेहतरीन कॉमेडी के लिए जी तोड़ मेहनत की और लोगों को काफी हंसाया। उन्होंने अपने फिल्मी करियर में कई सारे टीवी रियलिटी शो में होस्टिंग का काम किया। इन दिनों कॉमेडियन भारती मशहूर टीवी रियलिटी शो हुनरबाज की होस्टिंग कर रही है।

Related Articles

Back to top button