मनोरंजन

गदर 2 के बाद सलमान खान और कैटरीना कैफ की फिल्म टाइगर 3 का सीन हो गया लीक, देखे

इन दिनों कई अपकमिंग फिल्मों के सीन और तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होते जा रहे हैं ॥ जहां बीते दिनों गदर 2 के फिल्म का एक सीन वायरल हुआ था। वहीं अब सलमान खान के फिल्म टाइगर 3 का भी एक वीडियो वायरल हो गया है ।इसके वायरल होने के बाद लोगों के मन में इस फिल्म को देखने की बेताबी बढ़ती जा रही है। और फैन्स इसका बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं । हालांकि सलमान खान के टाइगर 3 का लुक पहले भी वायरल हो चुका है.

आपको बता दें कि इससे पहले सलमान खान का टाइगर 3 का लुक भी सामने आ चुका है, जो इंटरनेट पर खूब वायरल हुआ था। ये तस्वीरें रूस में फिल्म के सेट की बताई जा रही हैं । जहां सलमान खान और कटरीना कैफ शूटिंग के लिए गए थे। भाईजान के इस लुक को पहचान पाना काफी मुश्किल था. पूरी भूरी दाढ़ी, लंबे बाल, लाल बैंड और एक सफेद नीली जींस और लाल जैकेट। टाइगर 3 के सेट पर सलमान खान की इन तस्वीरों मे उनके भतीजे निर्वाण भी देखा जा सकता है। ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी जिसे लोगों ने खूब पसंद किया था।

d

इसके बाद अब टाइगर 3 का एक सीन भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, इस बार वीडियो में सलमान खान नहीं बल्कि उनके को-स्टार इमरान हाशमी नजर आ रहे हैं. इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि धुएं ही धुएँ नज़र आ रहा है। इससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि यह एक एक्शन सीन है और इस वीडियो में फैंस इमरान हाशमी की जमकर तारीफ कर रहे हैं, वहीं सलमान खान के एक्शन को देखने के लिए लोग बेताब हैं.

आपको बता दें कि टाइगर 3, एक था टाइगर का तीसरा पार्ट है, इसका पहला पार्ट 2012 में रिलीज हुआ था, दूसरा पार्ट टाइगर जिंदा है 2017 में सिनेमाघरों में रिलीज हुआ था, वहीं अब तीसरे पार्ट की तैयारी चल रही है, जिसमें सलमान खान स्पेशल एजेंट की भूमिका निभाएंगे। वहीं कटरीना कैफ भी अपने पुराने किरदार में नजर आएंगी, इमरान हाशमी की इस फिल्म में अहम भूमिका बताई जा रही है, इससे पहले भी फिल्म का एक वीडियो सामने आया है.

Related Articles

Back to top button