मनोरंजन

Bollywood की इन हसीनाओं की शादी के बाद बदली काया, पहचानना भी हो रहा मुश्किल

Rani Mukerji

रानी मुखर्जी

Rani Mukerji: बॉलीबुड अभिनेत्री रानी मुखर्जी ने साल 2014 में फिल्ममेकर आदित्य चोपड़ा के साथ शादी कर ली थी। बतादें कि इस शादी को बहुत ही सीक्रेट रखा गया था। रानी मुखर्जी यूं तो मीडिया और लाइमलाइट से दूर ही रहती हैं, लेकिन शादी के बाद जो उनकी फोटोज सामने आई हैं उनमे साफ देखा जा सकता है कि एक्ट्रेस ने काफी वेट गेन कर लिया है।

Sameera Reddy

समीरा रेड्डी

Sameera Reddy: अपने जबरदस्त फिगर से लोगों दीवाना बनाने वाली समीरा रेड्डी एक समय में हर जवां दिल की धड़कन हुआ करती थीं। लेकिन समीरा ने शादी कर अपने फैंस का दिल तोड़ दिया था। फिलहाल अब वो मां भी बन चुकी हैं और अपने परिवार के साथ खुशहाल जिंदगी बिता रही है। शादी के बाद समीरा रेड्डी भी बजन काफी बढ़ गया है।
Mahima Chaudhary

महिमा चौधरी

Mahima Chaudhary: परदेस जैसी सुपरहिट फिल्म से बॉलीवुड में कदम रखने वाली महिमा चौधरी ने हर किसी को दीवाना बना था। इस फिल्म में गंगा की मासूमियत पर हर कोई दिल हार बैठा था। इसके बाद भी कई फिल्मों में वो नजर आईं। उन्होंने बॉबी मुखर्जी से शादी कर फिल्म इंडस्ट्री से लगभग गायब ही हो गईं। लेकिन शादी और बेटी की मां बनने के बाद महिमा की काया ऐसी बदली कि पहचानना ने काफी वजन बढ़ा लिया है.

Neha Kakkar
नेहा कक्कड़

Neha Kakkar: सिंगर नेहा कक्कड़ ने 2020 में पंजाबी गायक रोहनप्रीत सिंह से शादी की थी। लेकिन शादी के बाद अचानक से नेहा कक्कड़ का वजन काफी बढ़ गया है, जिसके चलते उन्हें कई बार ट्रोल भी होना पड़ा है। बढ़े वजन के चलते कई बार उनके प्रेग्नेंट होने की भी खबर सामने आई हैं लेकिन हर बार ये अफवाह ही साबित हुई।

Neha Dhupia
नेहा धूपिया

Neha Dhupia: बॉलीवुड हसीना नेहा धूपिया ने अंगद बेदी से शादी कर चुकी हैं और अब दो बच्चों की मां भी बन चुकी हैं। डिलीवरी के बाद उनका वजन काफी बढ़ गया है। नेहा की पहले और आज की फोटोज में फर्क साफ दिखता है। हालांकि नेहा अपने बढ़े हुए वजन को कम करने में भी जुटी रहती हैं।

Related Articles

Back to top button