मनोरंजनराष्ट्रीय

सतीश कौशिक के बाद बॉलीवुड की एक और हस्ती ने के दिया दुनिया को अलविदा, पूरे फिल्म जगत को लगा बड़ा झटका

सतीश कौशिक बॉलीवुड बड़े नामों में से एक नाम जिनका अभी कुछ दिनों पहले ही दिल में दर्द उठने के कारण स्वर्गवास हो गया। सतीश कौशिक के जाने के बाद लगभग पूरा बॉलीवुड उम्रपाड़ा आशु रुके ही नहीं रुक रहे इसी बीच अभी बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री को लेकर एक बुरी खबर सामने आई जिसमें अभी हिला कर रख दिया है इस बुरी खबर के बारे में तो सतीश कौशिक जी की बात अभी हाल ही में बॉलीवुड एक बड़े सदमे से भरी रहा था अलविदा बोल दिया आपको बता दें कि कलाकार के लिए बॉलीवुड के सितारे घर भी नहीं पहुंचे आप अंदाजा लगा सकते हैं कि दुनिया को अलविदा कहा हैं।

बॉलीवुड इंडस्ट्री में शोक की लहर

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के बारे में आप सभी लोग रूबरू होंगे इंडस्ट्री का दुनिया भर में कितना बड़ा नाम है बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री इस समय काफी सदमे से उबर रही है। ऐसा इसलिए क्योंकि बॉलीवुड को एक के बाद एक झटके लग रहे हैं बड़े-बड़े और महान कलाकार दुनिया को अलविदा कह रहे हैं अभी हाल ही में सतीश कौशिक ने दुनिया को अलविदा का सतीश कौशिक के बाद अभी-अभी बॉलीवुड के बड़े अभिनेता ने दुनियाभर अलविदा बोल दिया दिनेश अंजलि देने लगभग पूरा का पूरा बॉलीवुड वर्तमान समय में हर अभिनेता उनका नाम है किशोर बाजार नाम है जिन्होंने बॉलीवुड में काफी बड़ा नाम है पीछे से हुई एक बिजनेसमैन जिन को पूरा का पूरा बॉलीवुड जानता था।

इस अभिनेता ने छोड़ा बॉलीवुड का साथ

किशोर बजाज बॉलीवुड का ऐसा नाम जिनसे बॉलीवुड पूरा का पूरा रूबरू था किशोर बजाज जी के स्वर्गवास के बाद कल उनके घर पर बैठक रखी गई थी जिसमें अंदर बॉलीवुड के बड़े बड़े सितारे अभिनेता सुबह आने पहुंचे किशोर बाजार जी के घर आंसू बहाने बॉलीवुड के बड़े अभिनेता सलमान खान, संजय दत्त, आमिर खान, जैकी श्रॉफ, बॉलीवुड के नामी ग्रामीण उनके घर ताता लगा रहा।

Related Articles

Back to top button