मनोरंजनराष्ट्रीय

RRR फिल्म के हिट होने के बाद सलमान खान ने कहा हमारी फिल्मे साउथ में क्यों नहीं चलती

साउथ इंडस्ट्री के फिल्म ‘पुष्पा‘ पूरी दुनिया में देखी गई और इस फिल्म के निर्देशक एसएस राजामौली ‘ ‘आरआरआर’ को लेकर काफी सुर्खियों में है।महज चार दिनों में आरआरआर फिल्म ने 400 करोड़ की कमाई की है।जिससे फिल्म निर्देशक और एक्टर्स को अपार सफलता मिली है।वही इस फिल्म ने विदेशों में भी करोड़ों की कमाई की है।नॉर्थ इंडिया में भी आरआरआर फिल्म को काफी पसंद किया जा रहा।

RRR फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर तोड़े सब रिकॉर्ड
इस फिल्म के मुख्य लीड एक्टर्स में अभिनेता एनटीआर,राम चरण, आलिया भट्ट और अजय देवगन ने शानदार अभिनय किया है।लोग फिल्म निर्देशक एसएस राजामौली और एक्टर्स की तरीफो के पुल बांध रहे। आरआरआर की इतनी बड़ी सफलता को देखकर सलमान खान के जेहन में भी कई सवाल उठ रहे हैं ,तो चलिए जानते हैं कि दबंग खान के मन में ऐसे कौन से सवाल आ रहे हैं ?.

हाल के दिनों में दबंग खान ने भी इस फिल्म की प्रशंसा की है। चिरंजीवी की तेलुगू फिल्म ‘गॉडफादर’ में अपनी भूमिका का जिक्र करते हुए उन्होंने कहा था कि उनके लिए यह अनुभव बेहद अच्छा रहा। वहीं अभिनेता ने एक बात और हैरानी जताई कि बॉलीवुड की फिल्में साउथ फिल्म में प्रदर्शन करने में कामयाब क्यों नही होती ?

RRR

सलमान ने पूछा हमारी फिल्मे क्यों नहीं चलती
हमारे सहयोगी टीओआई के अनुसार सलमान खान का कहना था कि चिरंजीवी के साथ काम करने का एक्सपीरियंस बहुत अच्छा रहा।वो चिरू गुरु को काफी अरसे से जानता है।राम चरण ने ‘आरआरआर’ बेहद उम्दा एक्टिंग की है। मैंने उनको जन्मदिन और उनकी फिल्म की अपार सफलता की शुभकामनाएं दी। मुझे उन पर बेहद गर्व है।मुझे काफी अच्छा लगता है जब ऐसे लोग कामयाब होते है।और इनकी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर अच्छा करती है। मुझे साउथ इंडियन फिल्में देखना काफी पसंद है

सलमान ने इससे आगे कहा कि तेलुगु फिल्में भारतीय दर्शकों के लिए काफी हद तक अनुकूल है।साउथ की अधिकतर फिल्में वीरता पर आधारित होती है।ये ऐसी कहानी को बयां करती हैं ,जो किसी नायक के इर्द-गिर्द घूमती रहती है।बॉलीवुड की फिल्मों के बारे में लोगो का कहना है हमें भी यथार्थवादी फिल्मे बनाने की जरूरत है।गॉडफादर का जिक्र करे तो इस फिल्म में चिरंजीवी लीड भूमिका में है।इसका निर्देशन मोहन राजा ने किया है।नयनतारा और कंचरण भी फिल्म में बेहद महत्वपूर्ण रोल अदा करते दिखाई देंगे सलमान खान की फिल्म में यदा -कदा दिखाई दे सकते है।

Related Articles

Back to top button