मनोरंजनराष्ट्रीय

फिर अमिताभ बच्चन के घर में गुंजी किलकारी, घर में आया नन्हा मेहमान

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन का परिवार नन्हे मेहमान के आने की ख़ुशी मना चूका है. उनके परिवार में एक नए सदस्य की एंट्री हुई और और एक बार फिर अमिताभ बच्चन नाना और जया बच्चन नानी बन गई हैं.ये बच्चा श्वेता बच्चन नंदा के यहां नहीं बल्कि अमिताभ की भतीजी नैना बच्चन के घर हुआ है.

नैना बच्चन और ‘रंग दे बसंती‘ फेम एक्टर कुणाल कपूर माता-पिता बन चुके हैं. इस बात का ऐलान इस कपल ने सोशल मीडिया पर किया था.नैना बच्चन अमिताभ बच्चन के भाई अजिताभ की बेटी हैं और कुणाल उनके दामाद हैं.शादी के 7 साल बाद नैना के घर में ये किलकारी गूंजी है. इसलिए बच्चन परिवार की खुशी कई गुना ज्यादा है. कपल ने इंस्टाग्राम पर बताया है कि उन्होंने बेबी बॉय को जन्म दिया है. जैसा की आप सब जानते है कि नैना बच्चन और कुणाल कपूर ने साल 2015 शादी की थी.

कुणाल कपूर ने अपने इंस्टाग्राम पर खुशखबरी शेयर करते हुए लिखा था, ‘मुझे और नैना और मेरे सभी शुभचिंतकों को यह सूचना देते हुए काफी खुशी महसूस हो रही है, कि अब हम एक नन्हे बच्चे के माता-पिता बन चुके हैं. और यह सभी आप लोगों की दुआओं और भगवान की आशीर्वाद से ही संभव हो पाया है. हम लोगों ने बच्चे की आस में काफी लंबे समय का इंतजार किया था. लेकिन फाइनली आज हमें वह खुशी मिल ही गई है जिसका हमें बेसब्री से इंतजार था.

Related Articles

Back to top button