मनोरंजन

17 साल की उम्र में बदनाम कर दिया अजय देवगन की बेटी न्यासा ने पूरे परिवार के नाम को

बॉलीवुड के मशहूर कपल अजय देवगन और काजोल को किसी का इंट्रोडक्शन कराने की जरूरत नहीं पड़ती क्योंकि इन्हीं के काम और इनका प्यार लोगों को साफ दिखाई देता है। अगर बात करें अजय देवगन की तो उन्होंने बॉलीवुड में काफी सुपरहिट फिल्में दी हैं और इन्होंने अपनी एक अलग ही पहचान बना रखी है। साथ ही काजोल को काफी खूबसूरत एक्ट्रेस माना जाता है और उन्होंने भी बॉलीवुड में काफी नाम कमाया है।

बता दें, अजय देवगन और काजोल की शादी 1999 में हुई थी जिन्हें बेस्ट कपल माना जाता है और साथ ही वह खूबसूरत जोड़ी में शामिल होते हैं। सोशल मीडिया पर अधिकतर यह कपल सुर्खियों में रहते हैं

लेकिन अब अजय देवगन और काजोल की नहीं बल्कि अब इनकी बेटी न्यासा काफी सुर्खियों में चल रही है। आजकल न्यासा काफी सुर्खियां बटोर रही है।

सोशल मीडिया पर न्यासा अधिकतर अपनी हरकतों और ड्रेसिंग सेंस को लेकर काफी चर्चाओं में चल रही हैं। न्यासा दिखने में काफी खूबसूरत और हॉट है। यह अधिकतर बोल्ड लुक में नजर आती हैं

जिसके कारण सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग का शिकार हो जाती हैं। इन ट्रोलर्स के कारण अजय देवगन कई बार गुस्सा भी हो चुके हैं। एक बार अजय देवगन के साथ उनकी बेटी न्यासा मंदिर चली गई थी। उस समय न्यासा ने इतने बोल्ड कपड़े पहने हुए थे कि लोगों ने वहां पर आपत्ति जताना शुरू कर दिया। जिसे देखते ही अजय देवगन काफी गुस्सा हो गए थे।

न्यासा अपने कपड़ों को लेकर काफी ट्रोलिंग का शिकार होती रहती हैं। इनकी बोल्ड बुक की तस्वीरें अधिकतर सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं जिसके कारण यह चर्चा का विषय बन जाती हैं। आप सभी को बता दें, कि न्यासा अपनी पढ़ाई विदेश में कर रही है।

एक बार न्यासा अपनी मां काजोल के साथ भी अटपटे कपड़ों में नजर आ चुकी है। अभी कुछ समय पहले न्यासा की एक वीडियो वायरल हुई थी जिसमें देखा गया था कि वह अपनी मां के गाने ‘बोले चूड़ियां बोले कंगना’ पर डांस करती हुई नजर आई। इस वीडियो को सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल होता हुआ देखा गया।

Related Articles

Back to top button