मनोरंजन

42 साल की उम्र में श्वेता तिवारी ने स्विमिंग पूल में मस्ती करते हुए शेयर की तस्वीरें, लोगों ने पूछा कौन सा अमृत पीती हो

मशहूर टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी इन दिनों अपनी कुछ तस्वीरों को लेकर सोशल मीडिया पर खूब चर्चा में है। 42 साल की उम्र में श्वेता तिवारी अपनी फिटनेस को लेकर हमेशा चर्चा में बनी रहती हैं। उनकी फिटनेस को देखकर कोई भी उनकी उम्र का अंदाजा नहीं लगा सकता है। श्वेता तिवारी आज भी अपनी तस्वीरों से सभी के होश उड़ा देते हैं। हाल ही में तिवारी ने अपने कुछ तस्वीरों को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। इन तस्वीरों को उनके फैंस बहुत पसंद कर रहे हैं लेकिन कुछ लोगों ने जमकर ट्रोल कर रहे हैं। इन तस्वीरों में देखा जा सकता है कि श्वेता तिवारी फूल में नजर आ रही हैं। इसके साथ ही वह अलग-अलग पोज देते हुए भी दिखाई दे रही है। साथी एक फोटो में उनका बेटा भी नजर आ रहा है।

उनके चाहने वाले उनके इन तस्वीरों पर जमकर प्यार बढ़ता रहे हो यह तस्वीरें उन्होंने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया। बता दें कि इन तस्वीरों में श्वेता तिवारी पुल पर चील करते हुए नजर आ रही हैं। बता दें कि इन तस्वीरों पर कुछ ही समय में जोरदार लाइक की बरसात हुई है। उनकी इस तस्वीर को अभी तक 3 लाख से भी ज्यादा लोगों ने लाइक किया है।

इस तस्वीर के नीचे काफी कमेंट भी देखने को मिल रहे हैं एक योजन ने कहा कि “कौन सा अमृत पीती हो जो बोल ही नहीं हुई” ऐसे ही काफी और फनी कॉमेंट देखने को मिल रहे है।

Related Articles

Back to top button