मनोरंजनराष्ट्रीय

48 साल की उम्र में मलाइका अरोड़ा ने पार की सारी हदे, करवाया बोल्ड फोटोशूट

48 साल की उम्र में भी मलाइका की बोल्डनेस थमने का नाम नहीं ले रही है. इस बार एक्ट्रेस ने मैग्जीन के लिए फोटोशूट कराया है. मलाइका का ये फोटोशूट हद से ज्यादा सिजलिंग है. मलाइका ने इस फोटोशूट की तस्वीरें इंस्टाग्राम के जरिए फैंस के साथ शेयर की हैं. इसके साथ ही ग्रेजिया ने भी इंस्टाग्राम पेज पर मलाइका के इस फोटोशूट की कुछ दिलकश तस्वीरें शेयर की हैं.

मलाइका का लेटेस्ट फोटोशूट

मैग्जीन ले कवर पेज पर मलाइका ब्लैक मोनोकिनी के ऊपर सैटिन फ्रंट नॉट शर्ट पहने दिखाई दे रही हैं. इसके साथ ही मलाइका ने कुछ इस अंदाज में शर्ट की नॉट टाई की है की वो मोनोकिनी का एक हिस्सा दिखाते हुए अपने फैंस को टीज कर रही हैं.

पारदर्शी पैंट में किया मदहोश

इसके साथ ही ग्रेजिया ने मलाइका के इस शूट की एक तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर में मलाइका पारदर्शी पैंट पहने कुर्सी पर बैठकर बेहद अपीलिंग पोज देती दिखाई दे रही हैं. बिखरी जुल्फें मलाइका के इस लुक में चार चांद लगा रही हैं.

अर्जुन मलाइका की शादी

मलाइका की पर्सनल लाइफ की बात करें तो अब मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) और अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) ने भी अपने रिश्ते को शादी में बदलने का फैसला कर लिया है. जी हां, कहा जा रहा है कि अर्जुन और मलाइका भी जल्द सात फेरे लेने वाले हैं.

Related Articles

Back to top button