मनोरंजन

Aisha Sharma: आयशा शर्मा लेटेस्ट तस्वीरों ने लगाई सोशल मीडिया पर आग, फिगर देख फैंस बोले ‘फायर है…’

बॉलीवुड एक्ट्रेस आयशा शर्मा अपनी हॉटनेस को लेकर आए दिन सुर्खियां बटोरती रहती हैं। आयशा को अपने फैंस के बीच बने रहने का काफी शौक है और इसीलिए ये अक्सर उनके साथ अपनी खूबसूरत तस्वीर साझा करती रहती हैं। इसी बीच अभिनेत्री का एक फोटोशूट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस फोटोशूट में एक्ट्रेस गजब की बला लग रही है। जो भी अभिनेत्री की इन तस्वीरों को देख रहा है वो इनके प्यार में पागल होता जा रहा है। इन तस्वीरों में आयशा शर्मा को मोनोकिनी में देखा जा सकता है। ब्लू कलर की इस मोनोकिनी में एक्ट्रेस ने बोल्डनेस की सारी हदें पार कर दी हैं।

इस दौरान एक्ट्रेस ने अपने बालों को खुला रखा है और अपने हाथों से उन्हें एक तरफ कर रही हैं। नो मेकअप के साथ एक्ट्रेस ने अपने इस लुक को कंप्लीट किया है। आयशा शर्मा ने इस दौरान कभी लेटकर तो कभी घुटने केवल सोफे पर बैठकर बिंदास पोज दिए हैं। एक्ट्रेस की इतनी तस्वीरों को देखने के बाद लोगों के दिलों की धड़कने बढ़ने लगे हैं।

फैंस इनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं, और इन फोटोस पर कुछ ही घंटों में लाखों की संख्या में लाइक्स आ चुके हैं। एक्ट्रेस की इतनी ज्यादा तस्वीरों को देखने के बाद लोग इन्हें दिलों पर राज करने वाली रानी बताने लगे हैं। जब से ये तस्वीर सोशल मीडिया पर अपलोड हुई है तो पूरे इंटरनेट पर खलबली मची हुई है। बता दे आयशा शर्मा ने इन तस्वीरों को अपने ऑफिशल इंस्टाग्राम पर अपलोड किया है, और वहां इनके मिलीयन फॉलोअर्स है।

Related Articles

Back to top button