मनोरंजनराष्ट्रीय

ऐश्वर्या और अभिषेक के घर में टूटा दुखों का पहाड़, परिवार के करीबी की मौत सभी डूबे दुख में

ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन के परिवार के करीबी का निधन हो गया है। अभिषेक और ऐश्वर्या Cannes 2022 के लिए गए थे और लौटते ही यह बुरी खबर परिवार को मिली है बताते है बच्चन परिवार के काफी करीबी रहे हैं।

दरअसल, अभिषेक बच्चन ने जिस शख्स की मौत की खबर अपने फैंस के साथ साझा की उनके साथ अभिषेक और उनके पिता और सदी के महानायक कहे जाने वाले अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के साथ पुराना नाता था. अभिषेक बच्चन ने अपना दुख जाहिर करते हुए अपने पोस्ट में एक फोटो साझा की है, जिसपर ‘अकबर’ लिखा है. साथ ही उन्होंने इमोशनल होते हुए पोस्ट में लिखा है कि ‘बेहद दुखद खबर पर घर लौटा. फिल्मी दुनिया के एक सच्चे दिग्गज अकबर शाहपुरवाला का निधन हो गया. मैं उन्हें अक्की अंकल के नाम से जानता था’.

अभिषेक लिखते हैं कि ‘जब तुम मेरे सूट पहनते हो तो हर एक स्टिच प्यार से बनाया जाता है और मेरा आशीर्वाद होता है. मेरे लिए वो दुनिया के सबसे अच्छे सूट बनाने वाले थे. अक्की अंकल आपने मेरे लिए जो सूट बनाया, आज रात मैं वही पहनूंगा. मैं उसे पहनकर धन्य महसूस करूंगा. आपकी आत्मा को शांति मिले’. जानकारी के लिए बता दें कि जिस शख्स का निधन हुआ है वो अभिषेक और अमिताभ बच्चन के कॉस्ट्यूम और सूट सिलाई किया करते थे. अभिषेक के इस पोस्ट पर बॉलिवुड की जानी-मानी हस्तियों ने कॉमेंट कर दुख जताया है.

Related Articles

Back to top button