मनोरंजनराष्ट्रीय

ऐश्वर्या राय के घर आते ही खिल उठता है ससुर अमिताभ बच्चन का चेहरा, जया बच्चन ने खोल दी पोल

मशहूर बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन आज के समय में किसी के पहचान की मुताज नहीं है, उन्होंने ने फिल्म इंडस्ट्री में बहुत नाम कमाया है। ऐश्वर्या ने कई बड़ी हिट फिल्में की है, ऐश्वर्या का बॉलीवुड में एक अलग ही नाम चलता है। ऐसा कोई नहीं है जो ऐश्वर्या बच्चन को नहीं जानता हो उन्होंने ने मशहूर बॉलीवुड अभिनेता और अमिताभ बच्चन के बेटे अभिषेक बच्चन से शादी की है। एक बार ऐश्वर्या की सास जाया बच्चन ने खुलासा करते हुए बताया था की ऐश्वर्या घर की सबसे लाडली बहु है और अमिताभ बिल्कुल अपनी बेटी की तरह मानते है।

जया बच्चन ने किया बड़ा खुलासा

जया बच्चन ने एक इंटरव्यू के दौरान खुलासा किया की परिवार में ऐश्वर्या ने श्वेता की जगह ले ली है। जैसे ही ऐश्वर्या घर आती हैं अमित की आंखों में चमक उठती है और उनका चेहरा खिल जाता है जैसे श्वेता घर आ गई हो। श्वेता की वजह से जो खालीपन आ गया है, ऐश्वर्या ने उसे आकर भर दिया है।

ऐश्वर्या और अभिषेक की पहली मुलाकात 1997 में एक फिल्म के सेट पर हुई थी, जहां ऐश्वर्या अभिषेक के दोस्त बॉबी देओल के साथ काम कर रही थीं। ये फिल्म और प्यार हो गया थी। फिल्म गुरु की शूटिंग के दौरान अभिषेक ने ऐश को शादी के लिए प्रपोज किया था। मुंबई लौटकर दोनों ने धूमधाम से सगाई की थी। दोनों की शादी 20 अप्रैल, 2007 को हुई थी।

Related Articles

Back to top button