मनोरंजन

ऐश्वर्या राय को अभिषेक बच्चन पर कभी भी नहीं रहा कोई क्रश, ऐश्वर्या ने बताया छोटी उम्र के लड़के ज्यादा…

बॉलीवुड के मशहूर कपल अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय हमेशा से ही अपने पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में रहे हैं। उन्होंने साल 2007 में शादी की थी। इसके बाद से ये एक-दूसरे को लेकर कई बार चोंका देने वाले खुलासे करते हुए नजर आए हैं। अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बॉलीवुड के सबसे अडोरेबल कपल हैं, हालांकि ऐश्वर्या ने एक बार इंटरव्यू के दौरान माना था कि अभिषेक उनके क्रश कभी नहीं थे। दरअसल ऐश्वर्या राय बच्चन साल 2016 में करण सिंह छाबरा के टॉक शो में पहुंची थीं। इस दौरान उन्होंने अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर कई खुलासे किए थे।

इसी दौरान उन्होंने कई ऐसे भी खुलासे किए थे जिसने हर किसी को चौंका दिया था। दरअसल करण सिंह छाबरा ने जब ऐश्वर्या से पूछा था कि क्या उन्हें कभी अपने पति या कोई ऐसा जो उनसे उम्र में छोटा हो, उस पर क्रश रहा है। तो इस पर एक्ट्रेस ने जवाब देते हुए कहा था कि- मैंने शादी कर ली है और मेरे पति उम्र में मुझसे छोटे हैं, लेकिन मेरा उन पर कभी भी क्रश नहीं था। ऐश्वर्या ने बताया कि मुझे स्कूल या कॉलेज में अपने से छोटी उम्र के किसी भी लड़के ज्यादातर कभी उनपर क्रश नहीं रहा’।

ऐश्वर्या ने यह भी कहा कि- शादी से पहले मैं और अभिषेक एक अच्छे दोस्त थे, यहां तक कि जब मेरी उनसे शादी हुई तब भी मुझे ऐसा उन पर क्रश जैसा कुछ महसूस नहीं हुआ। खैर, अभिषेक और ऐश्वर्या की शादी को 15 साल से भी ज्यादा का समय हो गया है और ये अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर बेहद खुश है। अक्सर पार्टी वगैरह में इन्हें एक साथ रोमांटिक अंदाज में देखा जाता है।

Related Articles

Back to top button