मनोरंजन

अजय देवगन की बेटी की पार्टी करते हुए तस्वीरें आई सामने, टाइट ड्रेस में दिखी लोग देख कर हो गए हैं शॉक

बॉलीवुड स्टार अजय देवगन और एक्ट्रेस काजोल देवगन की बेटी न्यासा देवगन इन दिनों सुर्ख़ियों में हैं। न्यासा फिल्हाल लंदन में है और सिंगर कनिका कपूर की रिसेप्शन पार्टी एंजॉय कर रही हैं। कनिका कपूर की रिसेप्शन पार्टी में न्यासा देवगन को पिंक कलर की ड्रेस में अपने दोस्तों के साथ देखा गया, इस पार्टी में न्यासा ने पिंक कलर की बॉडीकॉन ड्रेस पहन रखी थी, इस ड्रेस में वह काफी ग्लैमरस नजर आ रही थी। यह बॉडीकॉन ड्रेस काफी डीपनेक थी, जिससे उनका क्लीवेज साफ दिखाई दे रहा था। इस दौरान इन्होंने कैमरे के सामने खड़े होकर एक के बाद एक कई पोज दिए। न्यासा का यह लोग पार्टी में मौजूद सभी लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच रहा था।

अजय की बेटी ने टाइट बॉडीकॉन ड्रेस के साथ सिल्वर की पेंडेंट वाली चैन और कानों में हूप इयररिंग्स पहने हुए थे, इसके साथ ही उन्होंने लुक को कंप्लीट करने के लिए लाइट मेकअप और हाई हील पहन रखी थी, और साथ में सफेद रंग का मिनी टोटे बैग लिया हुआ था। न्यासा देवगन ने अपने इस लुक से बोल्डनेस का तड़का लगा दिया और बॉलीवुड की कई एक्ट्रेस को इस मामले में पीछे छोड़ दिया है। वायरल वीडियो में न्यासा का क्लीवेज पोर्शन हाईलाइट होने से उनके लुक को और भी ज्यादा सेक्सी बना रहा था।

kajol

इस पार्टी में उनके साथ बॉलीवुड एक्ट्रेस जहान्वी कपूर भी नज़र आई थी, और उन्हे लाल कलर की एक हॉट ड्रेस पहन रखी थी, एक्ट्रेस इसमें बहुत ही ज्यादा खूबसूरत लग रही थी। बता दे न्यासा देवगन सोशल मीडिया पर आए दिन अपनी फोटोस अपलोड करते जाते हैं,और इनके इंस्टाग्राम पर करीब लाख करीब फॉलोअर हैं।

Related Articles

Back to top button