मनोरंजन

अजय देवगन का नया घर दे सकता है, अमिताभ बच्चन के बंगले को मात..हैरन कर देगी कीमत

बॉलीवुड स्टार्स बेहद महंगे शौक और स्टाइलिश लाइफ जीना पसंद करते हैं हालाँकि पिछले कुछ महिनों में कई अभिनेताओं ने अपना घर ख़रीदा है. जिसके अमिताभ बच्चन, अर्जुन कपूर और अलिया भट्ट जैसे बड़े स्टार्स शामिल हैं.

इस सूची में अब अजय देवगन का नाम भी जुड़ गया हैं. अजय देवगन ने मुंबई के जुहू में एक आलीशान घर ख़रीदा हैं मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इस घर की कीमत लगभग 60 करोड़ हैं. टाइम्स ऑफ इंडिया की खबर के अनुसार अजय देवगन ने मुंबई के जुहू इलाके की एक पॉश कॉलोनी में ये आलीशान बंगला ख़रीदा हैं. उनका ये सपनों का घर अजय के मौजूदा घर ‘शांति’ से कुछ महज कुछ ही दूरी पर हैं. उनके नया बंगला 590 स्कवायर यार्ड्स तक फैला हैं. इस खबर की पुष्टि अजय देवगन के स्पोक्स पर्सन ने भी कर दी है. हालाँकि बंगले की असली कीमत कितनी हैं इस पर अभी अधिकारिक पुष्ठी नहीं की हैं.

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो अजय देवगन पिछले करीब एक साल से नए घर की तलाश में थे हालाँकि उनकी ये तलाश अब खत्म हो गई हैं. अजय जब इस बंगले में शिफ्ट हो जाएंगे तो वह अमिताभ बच्चन, अक्षय कुमार, ऋतिक रोशन और धर्मेन्द्र के पड़ोसी बन जाएंगे अजय देवगन से पहले बॉलीवुड के महानायक दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन ने भी मुंबई के अंधेरी इलाक़े में एक ड्यूपलेक्स आलीशान अपार्टमेंट ख़रीदा है. उनके इस अपार्टमेंट की कीमत 31 करोड़ रुपए बताई जा रही हैं.

मीडिया में ख़बरें ये भी हैं कि अपार्टमेंट को ख़रीदने में अमिताभ 62 लाख रुपए की स्टाम्प ड्यूटी भी दी हैं. पिछले कई दिनों से अमिताभ के इस फ्लैट की कीमत और स्टैम्प अदायगी कीमत चर्चा का मुद्दा बनी थी.

Related Articles

Back to top button