मनोरंजनराष्ट्रीय

ये है अजय देवगन की सबसे बेहतरीन फिल्में सभी ने किया बहुत पसंद, तोड़ चुकी है सारे रिकॉर्ड

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता अजय देवगन आज के समय में किसी के पेहचान के मौतज नहीं है। उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री में बहुत नाम कमाया है और ककई हिट फिल्में दी है। आज ऐसा कोई नहीं जो उनको ना जानता हो। अजय देवगन ने अपने करियर कई फिल्में की है लेकिन आज हम उन 5 फिल्मों के बारे में बताने वाले है जिन्हे दर्शकों ने भरपूर प्यार दिया था। चलिए जानते है कौन सी है ये 5 सबसे बेहतरीन फिल्में…

बोल बच्चन

अजय देवगन और रोहित शेट्टी जब भी साथ में काम कर रहे हो तो ऐसा हो ही नहीं सकता है की फिल्म हिट ना जाए। ऐसा ही कुछ हुआ साल 2012 में जब अजय देवगन और साथ में अभिषेक बच्चन की फिल्म बोल बच्चन आई ये फिल्म लोगों को इतनी पसंद आई की हर कोई उस साल बस इसी फिल्म का नाम ले रहे थे। फिल्म ने 101 करोड़ रूपए की कमाई की थी और फिल्म सुपरहिट रही थी।

सिंघम

‘अता माझी सटक ली’ जी हां अपने ये डायलॉग अपने कही ना कही तो सुना ही होगा आज भी इस डायलॉग को कोई नहीं भूला होगा कही ना कहीं तो आप सुन ही लेते होंगे। बता दे की डायलॉग साल 2011 में आई फिल्म सिंघम का है। इस फिल्म को रोहित शेट्टी ने डायरेक्ट किया था और अजय देवगन अपनी दमदार एक्टिंग से सभी का दिल जीत लिया था। इस फिल्म ने 100 करोड़ के क्लब में एंट्री मार ली थी। फिल्म सुपरहिट रही थी।

गोलमाल-3

अगर अजय देवगन की फिल्मों की बात हो रही हो तो गोलमाल-3 को कौन भूलेगा कॉमेडी से भरपूर इस फिल्म ने सभी का दिल जीत लिया था। इस फिल्म को रोहित शेट्टी ने डायरेक्ट किया था और फिल्म ने बॉक्स ऑफिस बहुत अच्छा प्रदर्शन किया था इस फिल्म ने 108 करोड़ की कमाई की थी।

सन ऑफ सरदार

सोनाक्षी सिन्हा के साथ साल 2012 में आई अजय देवगन की इस फिल्म ने सभी का दिल जित लिया था। इस फिल्म को सभी ने बहुत पसदं किया था। अगर कॉमेडी फिल्मों की बात की जाये तो इस फिल्म का नाम सबसे ऊपर आता है। बता दे की इस फिल्म में अजय देवगन के साथ सोनाक्षी सिन्हा, संजय दत्त और जूही चावला थी फिल्म ने 103 करोड़ की कमाई की थी।

Related Articles

Back to top button