बॉलीवुडमनोरंजन

Kajol और Ajay Devgan की बेटी Nysa Devgan इस लड़के को कर रही है डेट! दोनो की ऐसी तस्वीरें आई सामने

Kajol और Ajay Devgan की बेटी Nysa Devgan इस लड़के को कर रही है डेट! दोनो की ऐसी तस्वीरें आई सामने

बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन और काजोल की बेटी नीसा देवगन अक्सर सुर्खियों मे बनी रहती है। अजय देवगन की यह लाडली बेटी ने अभी तक फिल्मों में डेब्यू भी नहीं किया है। लेकिन फिर भी वह अक्सर चर्चा में रहती है। नीसा काफ़ी बोल्ड और बिंदास रहती है। आए दीन अनके ग्लैमर लुक पेपराजी के कैमरे में कैद हो जाता है। उन्हे कहीं बार मुंबई में अनके दोस्तों के साथ पार्टी करते फोटोज़ सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते है। अनके साथ अक्सर उनके दो दोस्तों को साथ देखा जात है एक ओर्हा अवात्रमणि उर्फ ओरी और वेदांत महाजन, जिनके बारे में कहा जाता है कि वह इन्हें डेट कर रही हैं।

इन दिनों नीसा देवगन और वेदांत महाजन के अफियर की चर्चे सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहें है। नीसा ओर वेदांत अक्सर पार्टीज में साथ ही देखें जाते है। यह सब तब शुरू हुआ जब वेदांत और उनके दो दोस्तों ने 2014 से 2016 तक लगातार तीन सालों तक अपने स्कूल के साथियों के लिए टेरेस पर न्यू ईयर की पार्टियों का आयोजन किया, क्योंकि उन्हें क्लब्स में एंट्री लेने में परेशानी हुई। 500 से अधिक लोगों की उपस्थिति के साथ, उनके लिए कार्यक्रमों की योजना बनाने के लिए मुंबई के नाइट क्लबों और होटलों से संपर्क किया गया।

इंडस्ट्रियलिस्ट वेदांत महाजन अपने दोस्तों माणक ढींगरा और मोहित रावल के साथ इवेंट मैनेजमेंट कंपनी एमवीएम एंटरटेनमेंट के को-ओनर हैं। वे तीनों मुंबई, दिल्ली और लंदन में ग्रैंड पार्टियों की मेजबानी करते हैं, जिसमें जान्ह्ववी कपूर, अहान शेट्टी, महिका रामपाल, आर्यन खान और निसा देवगन सहित कई स्टार किड्स शामिल होते हैं।

Related Articles

Back to top button