मनोरंजन

Ajay Devgn की ‘बेटी’ ने कोट के बटन खोलकर दिखाया हुस्न का जलवा, झुककर बेहद सेंसुअस अंदाज में दिए बोल्ड पोज

Ishita Dutta Hot Photos: बॉलवुड की सुपर हिट ‘दृश्यम’ में अजय देवगन (Ajay Devgn) की बेटी का किरदार निभाने वाली खूबसूरत एक्ट्रेस इशिता दत्ता (Ishita Dutta) ने अपनी अदाओं से फैंस को घायल कर दिया है। उनकी लेटेस्ट तस्वीरें इंटरनेट पर तहलका मचा रही हैं। वैसे तो इशिता दत्ता (Ishita Dutta Photos) की बोल्ड फोटोज अक्सर ही सोशल मीडिया पर वायरल होती हैं। बतादें कि यह हसीना इंडस्ट्री में अपने अभिनय के साथ ही बोल्ड अदाओं के लिए भी जानी जाती हैं। दरअसल इशिता दत्ता (Ishita Dutta), हिंदी सिनेमा की फेमस एक्ट्रेस तनुश्री की छोटी बहन हैं। तो आइए देखते हैं इशिता की लेटेस्ट तस्वीरें –

Ishita Dutta

बेबाकी से अपने हुस्न और फिगर को किया फ्लॉन्ट

अक्सर इशिता दत्ता (Ishita Dutta) अपने बोल्ड और हॉट अंदाज से फैंस का दिल लूट लेती हैं। इन लेटेस्ट तस्वीरों में इश्तिा ने रेड कोट-पैंट के साथ ब्लैक ब्रालेट पेयर किया हुआ है। कोट के बटन खोलकर इशिता दत्ता ने ग्लैमरस अंदाज बेबाकी से अपने हुस्न और फिगर को फ्लॉन्ट किया है। अपनी लेटेस्ट फोटोज में इशिता दत्ता (Ishita Dutta) ने सटल मेकअप के साथ न्यूड लिपशेड कैरी किया है। हसीना ने अपने बालों को पोनी स्टाइल में पीछे बांधा है, अपने बोल्ड लुक को कंपलीट करने के लिए एक्ट्रेस ने गोल्डन चेन और स्टाइल के लंबे ईयरिंग्स पहने हैं।

Ishita Dutta

दृश्यम 1 और 2 दोनों ही पार्ट में कमाल का किया अभिनय

कैमरे के लिए बेहद सेंसुअस अंदाज में इशिता दत्ता (Ishita Dutta) पोज दिया है। बतादें कि इशिता दत्ता सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं, वह हमेशा ही फैंस के लिए बोल्ड और हॉट फोटोज और वीडियो पोस्ट करती हैं। इस हसीना की तस्वीरों में फैंस खूब कमेंट करते हैं। इशिता के वर्कफ्रंट की बात करें तो इस हसीना ने अजय देवगन की दृश्यम 1 और 2 दोनों ही पार्ट में कमाल का अभिनय किया है। इसके अलावा इशिता दत्ता ने साउथ की कई फिल्मों में भी अपने अभिनय और हुस्न का जलवा दिखाया है। टीवी इंडस्ट्री में भी इशिता ने नाम काम किया है।

Related Articles

Back to top button