मनोरंजन

अजय और काजोल की लाडली बेटी न्यासा देवगन ने क्रॉप टॉप पहन पहुंची पार्टी में, फिर अपनी अदाओं से दिखाने लगी हुस्न लोगों ने किया बुरी तरह ट्रोल

बॉलीवुड अजय देवगन ने हमेशा से फिल्मों में बेहतरीन काम किया है। अजय देवगन की हर फिल्म लोगों को पसंद आती हैं। अजय देवगन अब एक एक्टर के साथ-साथ एक प्रोड्यूसर और डायरेक्टर भी हैं। अजय 90 के दशक से हिट फिल्में देते आ रहे हैं और आज भी ये लगातार हिट फिल्में दे रहे हैं। वहीं खबरें हैं कि अब अभिनेता की बेटी न्यासा देवगन भी बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली है। हालांकि अभी तक न्यासा देवगन बॉलीवुड की गलियों से दूर है लेकिन चर्चाओं के मामले में ये बॉलीवुड की किसी एक्ट्रेस से कम नहीं है।

अभी हाल ही में न्यासा को किसी पार्टी में जाते वक्त स्पॉट किया गया। इस मौके पर एक्ट्रेस इतनी गजब की खूबसूरत लग रही थी कि हर किसी की निगाहें इन पर ही आकर टिक गई। न्यासा ने इस दौरान इस ड्रेस पहनकर आई थी की हर कोई सिर्फ इन्हे ही देखा जा रहा था। न्यासा देवगन ने इस पार्टी में हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींचा।

nysa devgan

दरअसल इस पार्टी में न्यासा एक क्रॉप टॉप पहनकर गई थी, ऑरेंज कलर के इस क्रॉप टॉप में एक्ट्रेस जमकर कहर बरपा रही थीं। एक्ट्रेस ने इस दौरान अपने मेकअप को कर रहा था और खुले बालों के साथ अपने लुक को कंप्लीट किया था। पार्टी में एंट्री करने के लिए एक्ट्रेस जैसे ही गाड़ी से निकली तो पैपराजी ने उन्हें घेर लिया और उनकी जमकर तस्वीरें ली, और अब सोशल मीडिया पर अभिनेत्री की ये तस्वीरें जमकर देखा जा रह है।

Related Articles

Back to top button