भोजपुरीमनोरंजनराष्ट्रीय

Akanksha Dubey Suicide Live: भोजपुरी एक्ट्रेस आकांक्षा दुबे ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, बनारस के होटल में किया सुसाइड पूरे इंडस्ट्री में शोक की लहर

मशहूर भोजपुरी अभिनेत्री आकांक्षा दुबे सुसाइड कर लिया है। आपको बता दें पिछले कुछ समय से लगातार फिल्म इंडस्ट्री में किसी न किसी के निधन की खबर सामने आ रही है। अब मशहूर भोजपुरी अभिनेत्री ने बीती रात को फांसी लगाकर सुसाइड कर लिया। बता दें कि अभिनेत्री ने एक होटल में सुसाइड किया है, उन्होंने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है।

बताया जा रहा है कि होटल से पुलिस ने शव बरामद कर लिया है और पुलिस जांच में जुटी हुई है। आने की कार्यवाही जारी है। बता दें कि पिछले कुछ समय से सिनेमा में लगातार अभिनेता डायरेक्टर के निधन की खबर आ रही है। बता दे कि भोजपुरी अभिनेत्री आकांक्षा दुबे अभी सिर्फ 25 साल की थी उन्होंने बनारस के एक होटल में सुसाइड किया है। उन्होंने यह कदम क्यों उठाया अभी तक इसका खुलासा तो नहीं हुआ है।

बता दे के आकांक्षा दुबे का जन्म 1997 में हुआ था। उन्होंने भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में कई फिल्मों में काम किया था उन्होंने पवन सिंह के साथ भी काम किया है। एक्ट्रेस के सोशल मीडिया पर भी जबरदस्त फैन फॉलोइंग एक्ट्रेस का यूं चले जाना अचानक उनके फैंस के लिए काफी सभी बड़ा सदमा है। उनके यूं चले जाने से सभी बहुत दुखी हैं। लगातार लोग उनके निधन पर दुख जताया हैं।

Related Articles

Back to top button