टेलीविजनमनोरंजन

Bigg Boss Malayalam Season 5 Winner: बिग बॉस मलयालम सीजन 5 के विजेता बने अखिल मरार

Bigg Boss Malayalam Season 5 Winner: बिग बॉस मलयालम सीजन 5 के विजेता बने अखिल मरार

14 सप्ता की कड़ी प्रतिस्पर्धा के बाद, साउथ फिल्म के मेगास्टार मोहनलाल द्वारा होस्ट किए गए मलयालम बिग बॉस 5 की ट्रॉफी अखिल मरार ने अपने नाम की। कल यानिकि 3 जुलाई इस शो का फिनाले था। इस शो को लगातार 5 सीजन से मोहनलाल होस्ट कर रहे है। जिस के चलते यह शो के काफी फॉलवर है। मरार की जीत की घोषणा खुद मोहनलाल ने की. एक अप्रत्याशित मोड़ में, रेनीशा रहमान ने फर्स्ट रनर-अप का खिताब अपने नाम किया। जब की तीसरी रनरअप शोभा विश्वनाथ रही। जबकि जुनैज़ वीपी को शो का दूसरा रनर-अप घोषित किया गया। मरार को एक ट्रॉफी और 50 लाख रुपये का नकद पुरस्कार दिया गया।

बिग बॉस सीजन 5 की ट्राफी जीतने के बाद अखिल मरार ने कहा धन्यवाद मेरे प्यारे दोस्तों, जिन्होंने मुझे इस ट्रॉफी तक पहुंचाया। जब कोई भी मेरे साथ नहीं खड़ा था, तब मुझ पर विश्वास करने के लिए धन्यवाद। मैं यह ट्रॉफी अपने दोस्तों को समर्पित करता हूं।” बिग बॉस के इस सीज़न में अखिल को दर्शकों ने टोटल एंटरटेनर के रूप में सराहा।

पूरे शो में मजबूत उपस्थिति को देखते हुए, शोभा का चौथे स्थान पर होना कई लोगों के लिए आश्चर्य की बात थी। जबकि कुछ दर्शकों को उम्मीद थी कि शोभा दूसरी उपविजेता होंगी, लेकिन अंततः उन्हें प्रतियोगिता से बाहर कर दिया गया। संगीतकार स्टीफ़न डेवेसी ने घर में प्रवेश करने के बाद एक नाटकीय प्रभाव डालते हुए, उनके प्रस्थान की योजना बनाई।

Related Articles

Back to top button