मनोरंजन

पवन सिंह और अक्षरा सिंह ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा बंद कमरे में मचाया बवाल, मिले करोड़ों व्यूज देखे

पवन सिंह और अक्षरा सिंह ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा बंद कमरे में मचाया बवाल, मिले करोड़ों व्यूज देखे

अक्षरा सिंह और पवन सिंह भोजपुरी फिल्मों की फेमस जोड़ी है। फैंस इनकी जोड़ी को काफ़ी पसंद करते है। दोनों भोजपुरी फिल्मों के जानें माने सितारे है। दोनों ने कहीं फिल्मों मे साथ काम किया है और एक से बड़कड़ एक हिट फिल्मे दी है। फैंस दोनों को फिल्मे में साथ देखने के लिऐ बेताब रहते है। अक्षरा सिंह अपनी कातिलाना अदाओं से फैंस को दिवाना बना देती है वही पवन सिंह की दमदार अभिनय से फिल्म में जान डाल देते है। लेकिन अक्षरा सिंह ओर पवन सिंह की जोड़ी अब फिल्मों मे साथ नजर नहीं आतीं। लेकिन इनके पुराने गाने सोशल मीडिया पर काफी वायरल होते रहते है।

अक्षरा सिंह ओर पवन सिंह का एक पुराना गाना यूट्यूब पर काफी ट्रेड कर रहा है। इस गाने में अक्षरा सिंह ओर पवन सिंह के बीच हॉट फिल्मे रोमांस करते डी डी दिखाई दे रहें है। गाने के बोल ‘ललईया चूसS राजा जी’ हैं।इसे 2017 में वेव म्यूजिक के यूट्यूब चैनल की ओर से जारी किया गया था. ये गाना भोजपुरी फिल्म ‘पवन राजा’ का है। वीडियो को 30 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। इस वीडियो में देख सकते हैं पवन सिंह और अक्षरा एक-दूसरे के प्यार में हैं। ओर एक एक दुसरे के साथ जमकर रोमांस करते दिख रहें है।

गाना ‘ललईया चूसS राजा जी’ को पवन सिंह और प्रियंका सिंह ने गाया है. दोनों की आवाज में इसे काफी पसंद किया जा रहा है. इनकी आवाज इस गाने में जम रही है. इसके गाने के बोल मनीष तिवारी ने लिखे हैं और म्यूजिक डायरेक्टर अविनाश झा हैं. कंपोजर पारस मिधा हैं. वीडियो का निर्देशन अरविंद चौबे द्वारा किया गया है।

Related Articles

Back to top button