मनोरंजन

अक्षरा सिंह और पवन सिंह के बोल्ड सीन्स ने इंटरनेट पर लगाई आग, देखकर फैंस कर रहे ऐसे कमेंट्स

अक्षरा सिंह और पवन सिंह के बोल्ड सीन्स ने इंटरनेट पर लगाई आग, देखकर फैंस कर रहे ऐसे कमेंट्स

भोजपुरी इंडस्ट्री काफी बोल्ड और बिंदास है। भोजपुरी फिल्मों के गाने और रोमांटिक सीन्स बेहद हॉट होते है। हाल ही मे भोजपुरी फेमस एक्ट्रेस अक्षरा सिंह के बोल्ड सीन्स की चर्चा लोगो के बीच काफी हो रही है। दरहसल अक्षरा सिंह और पवन सिंह द्वारा निभाया गया रोमांटिक गया “तनी फेरे दी बलम जी करवतिया” इन दिनों काफी वायरल हो रहा है। यह गाया में अक्षरा सिंह और पवन सिंह के बीच जमकर रोमांस करते नज़र आ रहे है। गाने में बेडरूम के बोल्ड सीन्स की वजह से फैन को यह गाना काफी अट्रैक्ट कर रहा है।

अक्षरा सिंह और पवन सिंह भोजपुरी इंडस्ट्री के जाने माने सितारे है। इनकी जोड़ी को फैंस काफी पसंद कतरे है। वैसे भी पवन सिंह और अक्षरा सिंह के बीच एक वक्त गहरी दोस्ती थी। हालाकि पवन सिंह ने अक्षरा सिंह को इग्नोर कर के शादी करली तब से दोनो की दोस्ती में दरार आ गई ओर मनमुटाव की खबरें भी आने लगी थी। भोजपुरी फिल्मों मे ऑन स्क्रीन इनकी जोडी काफी फेमस है। सोशल मीडिया पर इनके गाने तेजी से वायरल हो जाते है और फैंस काफी पसंद कतरे है।

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर तनी फेरे दी बलम जी करवतिया गाना खूब देखा सुना जा रहा है। इस गाने में पवन सिंह और अक्षरा सिंह ने जमकर डांस किया है। आपको बता दे की यह गाना भोजपुरी फिल्म ”सत्या” का है। इस गाने के आलावा ”सत्या” फिल्म को भी फैंस द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है। भोजपुरी इंडस्ट्री में दोनों के सेंसुअस एक्सप्रेशन और हॉट डांस मूव्स के दीवानों की तादाद लाखों में है। फैंस को उनके गानों का बेसब्री से इंतज़ार रहता है।

Related Articles

Back to top button