मनोरंजन

आधी रात में Akshara Singh के साथ बेकाबू हुए Pawan Singh, आधी रात को दिल खोलकर किया दोनो प्यार

आधी रात में Akshara Singh के साथ बेकाबू हुए Pawan Singh, आधी रात को दिल खोलकर किया दोनो प्यार

अक्षरा सिंह और पवन सिंह भोजपुरी फिल्मों की फेमस जोड़ी है। फैंस इनकी जोड़ी को काफ़ी पसंद करते है। दोनों भोजपुरी फिल्मों के जानें माने सितारे है। दोनों ने कहीं फिल्मों मे साथ काम किया है और एक से बड़कड़ एक हिट फिल्मे दी है। फैंस दोनों को फिल्मे में साथ देखने के लिऐ बेताब रहते है। अक्षरा सिंह अपनी कातिलाना अदाओं से फैंस को दिवाना बना देती है वही पवन सिंह की दमदार अभिनय से फिल्म में जान डाल देते है। लेकिन अक्षरा सिंह ओर पवन सिंह की जोड़ी अब फिल्मों मे साथ नजर नहीं आतीं। लेकिन इनके पुराने गाने सोशल मीडिया पर काफी वायरल होते रहते है।

अक्षरा सिंह ओर पवन सिंह का एक पुराना गाना यूट्यूब पर काफी ट्रेड कर रहा है। इस गाने में अक्षरा सिंह रेड कलर की साड़ी में खुबसूरती की बला लग रही है। अक्षरा हॉटनेस के आगे पवन सिंह खुद को रोक नहीं पा रहे ओर बेकाबू होते जा रहें है। भोजपुरी गाना “दइया रे दइया” एक बार फिर से लोगों को दीवाना बना रहा है। अब गाना है ही ऐसा जिसे देख कोई भी पागल हो जाये। गाने में आप जैसे की देखा सकते हैं अक्षरा सिंह एक्टर पवन सिंह के साथ आधी रात को ठुमके लगाती हुईं नजर आ रही हैं।

बता दे पवन सिंह का यह लोकप्रिय भोजपुरी गाना है। जिसे प्रसिद्ध भोजपुरी गायक और अभिनेता पवन सिंह और अक्षरा सिंह ने खुद गाया है। यह वर्ष 2017 में रिलीज़ हुई थी और तब से भोजपुरी संगीत प्रेमियों के बीच हिट हो गई है। इस गाने के बोल। और संगीत छोटे बाबा ने दिया है। गाने में पवन सिंह और अक्षरा सिंह दोनों एक दूसरे के बेहद ही करीब नजर आ रहे हैं।

Related Articles

Back to top button