भोजपुरीमनोरंजन

Akshara Singh Pawan Singh Video: बंद कमरे में अक्षरा सिंह और पवन सिंह ने किया रोमांस, यूट्यूब पर जमकर देख रहे लोग वीडियो

Akshara Singh Pawan Singh Video: बंद कमरे में अक्षरा सिंह और पवन सिंह ने किया रोमांस, यूट्यूब पर जमकर देख रहे लोग वीडियो

भोजपुरी इंडस्ट्री काफी बोल्ड और बिंदास है। भोजपुरी फिल्मों के गाने और रोमांटिक सीन्स बेहद हॉट होते है। ओर जब बात अक्षरा सिंह और पवन सिंह की हो तो फिर क्या कहना। हाल ही मे भोजपुरी फेमस एक्ट्रेस अक्षरा सिंह और पवन सिंह का रोमांटिक गाने के चर्चा लोगो के बीच काफी हो रही है। दरहसल अक्षरा सिंह और पवन सिंह द्वारा निभाया गया रोमांस से भरा गाना ‘लॉकर में जवानी’ इन दिनों काफी वायरल हो रहा है। यह गाया में अक्षरा सिंह और पवन सिंह के बीच जमकर रोमांस करते नज़र आ रहे है। गाने में बेडरूम के बोल्ड सीन्स की वजह से फैन को यह गाना काफी अट्रैक्ट कर रहा है।

अक्षरा सिंह और पवन सिंह का यह गाना इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी ट्रेंड कर रहा है। ओर जमकर वायरल हो रहा है। गाना में अक्षरा और पवन की शानदार केमिस्ट्री देखने को मील रही है। ’लॉकर में जवानी’ गाना इन दिनों यूट्यूब पर बवाल मचा रहा है। इस गाने पर लाखो में व्यूज आ रहे है। इस गाने में अक्षरा सिंह की कातिल अदा ने लोगो को बेकाबू बना दीया है।

अक्षरा सिंह और पवन सिंह भोजपुरी इंडस्ट्री के जाने माने सितारे है। इनकी जोड़ी को फैंस काफी पसंद कतरे है। वैसे भी पवन सिंह और अक्षरा सिंह के बीच एक वक्त गहरी दोस्ती थी। हालाकि पवन सिंह ने अक्षरा सिंह को इग्नोर कर के शादी करली तब से दोनो की दोस्ती में दरार आ गई ओर मनमुटाव की खबरें भी आने लगी थी। भोजपुरी फिल्मों मे ऑन स्क्रीन इनकी जोडी काफी फेमस है। सोशल मीडिया पर इनके गाने तेजी से वायरल हो जाते है और फैंस काफी पसंद कतरे है।

Related Articles

Back to top button