भोजपुरीमनोरंजन

Akshara Singh ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा दिया जबरदस्त Kissing सीन, देखकर फैंस हुए बेकाबू

भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की जानी-मानी अभिनेत्री अक्षरा सिंह एक्टिंग के साथ ही बहुत ही अच्छी सिंगर भी है। अपनी खूबसूरती और आवाज के दम पर अक्षरा सिंह के बहुत ज्यादा फैंस है। इंटरनेट पर इस सेलिब्रिटी की फैन फॉलोइंग में कोई कमी नहीं है। जब भी इनका कोई नया गाना आता है तो कुछ ही देर में वायरल हो जाता है। अक्सर इनके गाने बहुत ही ज्यादा सेक्सी और बोल्ड होते हैं जिसकी वजह से लोगों के दिलों की धड़कने बढ़ जाती हैं। अब इन्होंने एक नया म्यूजिक वीडियो रिलीज किया है जिसको देखने के बाद आपके होश उड़ने वाले हैं।

अक्षरा सिंह ने कर दी बोल्डनेस की सारी हदे पार

इस नए म्यूजिक वीडियो का नाम कितने झूठे हैं जो इस समय यूट्यूब पर तेजी से वायरल हो रहा है। यह एक सैड सॉन्ग है जिसे अक्षरा सिंह और अभिषेक ने आवाज दी है। इस वीडियो सॉन्ग के अंदर आपको अक्षरा सिंह गाने के साथ ही एक्टिंग करते हुए नजर आ रही है। 8 दिसंबर को रिलीज हुआ यह गाना अब तक कई मिलियंस व्यूज पा चुका है। इससे पहले भी यह जोड़ी कई बार एक साथ नजर आ चुकी है। लेकिन इस गाने का अंदर ही उन्होंने बोल्डनेस की सारी हदें पार कर दी है। इस गाने के अंदर बहुत ही ज्यादा इंटिमेट सीन आपको देखने को मिलेंगे।

इस गाने को कुणाल वर्मा ने लिखा है और कंपोज भी किया है। इस गाने के निर्देशन आर स्वामी ने किया है। बहुत ही कम समय में इस गाने ने लोगों के दिलों में अपनी जगह बना ली है। सोशल मीडिया पर भी यह गाना बहुत ज्यादा पसंद किया जाता है।

इंटरनेट पर वायरल हो रहे इस गाने की बहुत ही ज्यादा तारीफ की जाती है। एक यूजर ने इस गाने पर कमेंट करते हुए लिखा है कि यह गाना दिल को छू लेने वाला है और मेरे पास इसके लिए शब्द नहीं है। वहीं एक अन्य यूज़र ने लिखा है कि सिंगर की आवाज बहुत ही मीठी है जो मुझे बहुत पसंद है।

Related Articles

Back to top button