मनोरंजन

Selfiee Leaked Free Download in Telegram, Tamilrockers and Other Torrent Sites : अक्षय कुमार और इमरान हाशमी की फिल्म को लगा बड़ा झटका, HD में हुई लीक

अक्षय कुमार और इमरान हाशमी की फिल्म सेल्फी आज सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। पहली बार अक्षय और इमरान हाशमी की जोड़ी हमें पर्दे पर देखने को मिल रही है। इस फिल्म के ट्रेलर रिलीज होने के बाद ही दर्शक इस फिल्म को देखने के लिए बेसब्र हो रहे थे। जैसे ही यह फिल्म रिलीज हुई उसके कुछ ही देर बाद यह सोशल मीडिया पर लीक हो गई है। हर बार की तरह ही यह फिल्म भी पायरेसी का शिकार हो गई है।

ऑनलाइन लीक हुई सेल्फी

बॉक्स ऑफिस पर जैसे ही सेल्फी रिलीज हुई उसके कुछ घंटों के बाद ही इसके कलेक्शन में गिरावट आने लगी। जब इसका कारण पता किया तो पता लगा कि अक्षय कुमार और इमरान हाशमी की यह फिल्म फिल्मीजिला, तमिलरॉकर्स, टेलीग्राम, मूवीरूल्स और बहुत सारी टॉरेंट साइट्स के ऊपर फुल एचडी क्वालिटी में ऑनलाइन लीक हो चुकी है। लेटेस्ट सभी फिल्मों के अंदर सेल्फी सबसे जल्दी ऑनलाइन लीक होने वाली फिल्म बन गई है। लोग इंटरनेट पर जाकर सेल्फी एचडी में डाउनलोड करने के कीवर्ड सर्च कर रहे हैं।

साउथ की फिल्म का हिंदी रिमेक है सेल्फी

मलयालम फिल्म ड्राइविंग लाइसेंस का ऑफिशियल हिंदी रिमेक सेल्फी है। अक्षय कुमार, इमरान हाशमी, नुशरत भरुचा, डायना पेंटी जैसी स्टार कास्ट से सजी यह फिल्म दर्शकों को पसंद आ रही है। फिल्म के अंदर अक्षय कुमार ने एक सुपरस्टार अभिनेता का किरदार निभाया है। इमरान हाशमी ने उसके फैन का किरदार निभाया है। इमरान हाशमी का किरदार एक पुलिस वाले का किरदार है और सिचुएशन ऐसी बनती है कि दोनों एक दूसरे के खिलाफ हो जाते हैं।

सेल्फी बन सकती है अक्षय कुमार के लिए टर्निंग प्वाइंट

अक्षय कुमार की पिछली कुछ फिल्मों की बात करें तो लगातार बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप होती हुई नजर आई हैं। अब दर्शकों ने जिस प्रकार का इस फिल्म को रिस्पांस दिया है उससे लग रहा है कि यह फिल्म अक्षय कुमार के कैरियर में अच्छी फिल्म साबित हो सकती है। लेकिन फिल्म के ऑनलाइन लीक होने की वजह से फिल्म निर्माताओं को काफी नुकसान हो सकता है।

Related Articles

Back to top button