मनोरंजनराष्ट्रीय

अक्षय कुमार ने की कई लड़कियों की जिंदगी खराब, शिल्पा शेट्टी ने लगाया गंभीर आरोप बोली “इस्तेमाल करके…”

शिल्पा शेट्टी बॉलीवुड की नामी अभिनेत्रियो में से आती है ऐसा इसलिए क्योंकि उनका अभी तक का बॉलीवुड का सफर काफी शानदार रहा है ऐसा इसलिए क्योंकि शिल्पा शेट्टी ने नही बल्कि काफी सारी हिट फिल्में दी है. शिल्पा शेट्टी की एक्टिंग का आज के समय मे हर कोई दीवाना है जिसके चलते उनकी फैन फॉलवॉइंग भी लाखो-करोड़ो में है. हालहिं में शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा को पुलिस ने गलत तरह की वीडियो बनाने की वजह अंदर कर दिया था. जिसके दौरान शिल्पा शेट्टी को काफी ज्यादा लोगे के ताने सुनने पड़े थे. वर्तमान समय मे शिल्पा शेट्टी अपने एक दर्द भरे बयान की वजह से सुर्ख़ियो में बनी हुई है जिंसमे उन्होंने अक्षय कुमार को अपने दर्द का कारण बताया है.

शिल्पा शेट्टी के इस दर्द भरे बयान ने सभी को हिला कर रख दिया है. शिल्पा शेट्टी ने कहा की मैंने अक्षय कुमार को अपना समझकर उनके साथ रात गुजारी थी. शिल्पा शेट्टी ने आगे बताया कि अक्षय कुमार ही वह पहले मर्द थे जो कि उनके जीवन मे आए थे लेकिन अक्षय कुमार ने उनके भरोसे को तोड़ दिया. आइए आपको आगे आर्टिकल में शिल्पा शेट्टी के इस दर्द भरे बयान के बारे में विस्तार से बताते है.

अक्षय कुमार के साथ गुज़ारी थी शिल्पा शेट्टी ने पहली बार रात, खुद शिल्पा ने बताई सच्चाई
अक्षय कुमार का बॉलीवुड की दुनिया मे काफी बड़ा नाम है जिसके चलते उनका बॉलीवुड की दुनिया मे एक तरफा नाम चलता है. अक्षय कुमार इस समय सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा सुर्ख़ियो में बने हुए है ऐसा इसलिए क्योंकि हालहिं में अक्षय कुमार को लेकर बॉलीवुड की नामी अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी ने एक बहुत बड़ा बयान दिया है जिंसमे उन्होंने बताया है कि वह अक्षय कुमार से बेहद प्यार करती थी और उनसे शादी भी करना चाहती थी जिसके चलते उन्होंने जीवन मे पहली बार रात भी अक्षय कुमार के साथ ही गुज़ारी थी. यह बात खुद शिल्पा शेट्टी ने बोली है वो भी विदेश में हो रहे बिग ब्रदर नाम के रियलिटी शो में. शिल्पा शेट्टी ने आगे बताया कि अक्षय कुमार ने उनसे शादी का झूठा वादा किया था और उनके साथ रात गुजारने के बाद दूरिया बनाना शुरू कर दिया था. आइए आपको आगे आर्टिकल के बताते है कि आखिर क्यों शिल्पा शेट्टी और अक्षय कुमार की शादी नही हो पाई.

शिल्पा शेट्टी करती थी अक्षय कुमार से बेहद प्यार, लेकिन आने लगी दोनो के रिश्ते में दूरिया ते थी वजह
शिल्पा शेट्टी इस समय मीडिया में अपने एक दर्द भरे बयान की वजह से सुर्ख़ियो में बनी हुई है जिंसमे उनका कहना है कि उन्होंने 22 साल की उम्र भर अपने जीवन मे पहली बार अक्षय कुमार को अपना समझकर उनके साथ संबंध बना लिए थे. शिल्पा शेट्टी अभिनेता अक्षय कुमार से प्यार करती थी और शादी करना चाहती थी लेकिन फिर ऐसा कुछ भी नही हो पाया ऐसा इसलिए क्योंकि अक्षय कुमार के जीवन मे ट्विंकल खन्ना आ गई थी जिसके चलते उनके और अक्षय के रिश्ते के बीच मे दूरिया बनना शुरू हो गई. कुछ समय बाद अक्षय कुमार ने ट्विंकल खन्ना से शादी भी कर ली थी जिसके बाद सबसे ज्यादा दुखी अगर कोई हुआ होगा तो वह सिर्फ शिल्पा शेट्टी ही थी.

Related Articles

Back to top button