मनोरंजनराष्ट्रीय

आलिया के प्यार में पागल हुआ अक्षय का बेटा आरव, कहा – कुछ भी करके चाहता हूं पाना

बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार यानी अक्षय कुमार सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वह आए दिन अपने फैंस के साथ अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करते रहते हैं. जो उनके फैंस को काफी पसंद आता है. अभिनेता कभी अपनी तस्वीरों के लिए तो कभी अपनी फिल्मों के लिए सुर्खियों में रहते हैं। लेकिन इस बार उनके चर्चा में रहने की वजह उनका बेटा आरव है. जिन्होंने हाल ही में एक्ट्रेस आलिया भट्ट को लेकर ऐसा कुछ कहा है. जो अब सुर्खियों में रहने का कारण बन गया है और आरव के मुंह से यह बात सुनकर लोग भी दंग रह जाते हैं.

दरअसल अक्षय के बेटे आरव का कहना है कि वह आलिया को बहुत पसंद करते हैं। उनका कहना है कि आलिया उनकी क्रश हैं। वह उसे इतना पसंद करता है कि वह उससे शादी करना चाहता है। लेकिन वह चाहकर भी ऐसा नहीं कर पाता। इसके पीछे की वजह आलिया की लव लाइफ है। आपको बता दें कि आलिया भट्ट इन दिनों रणबीर कपूर के साथ सीरियस रिलेशनशिप में हैं। दोनों जल्द ही शादी भी कर सकते हैं। ऐसे में आरव कहता है कि वह आलिया से शादी करना चाहता है। लेकिन अभिनेत्री प्रतिबद्ध है। ऐसे में उसकी इच्छा पूरी नहीं हो सकती।

आपको बता दें कि आलिया रणबीर को लंबे समय से डेट कर रही हैं। हालांकि, उन्होंने अपने रिश्ते को कबूल नहीं किया। लेकिन पिछले कुछ समय से दोनों अपने रिश्ते को लेकर खुलकर बात करने लगे हैं. जिससे पता चलता है कि वे अपने रिश्ते को लेकर कितने गंभीर हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दोनों इसी साल शादी कर सकते हैं. इससे पहले रणबीर भी अपने एक बयान में कह चुके हैं कि महामारी की वजह से दोनों की शादी रुक गई थी. नहीं तो वह पिछले साल ही शादी के बंधन में बंध जाते। ऐसे में रणबीर के बावजूद आलिया की जिंदगी में आरव की एंट्री नामुमकिन है.

वैसे अक्षय के काम की बात करें तो अभिनेता आने वाले दिनों में कई फिल्मों में नजर आने वाले हैं. जिसमें ‘सेल्फी’, ‘ओह माई गॉड’, ‘बच्चन पांडे’, ‘पृथ्वीराज’, ‘रक्षा बंधन’, ‘ओएमजी 2’, ‘राम सेतु’ के नाम शामिल हैं। दर्शक उनकी इन फिल्मों का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. अभिनेता की आने वाली फिल्मों के लिए प्रशंसक बहुत उत्साहित हैं।

Related Articles

Back to top button