मनोरंजन

अक्षय कुमार को देखते ही हो गई आउट ऑफ कंट्रोल हुई सामंथा, ब्रालैस होकर खुले टॉप में कर बैठीं ऐसी हरकत

फिल्म मेकर करण जौहर के शो ‘कॉफी व‍िद करण 7’ इन दिनों बहुत चर्चा में चल रह है। इन दिनों इस शो की हर जगह बहुत चर्चा हो रही है। अक्षय कुमार और सामंथा रुथ प्रभु तीसरे गेस्ट के तौर शो में हालही में पहुंचे थे। इसी वजह से दोनों की हर जगह बहुत चर्चा हो रही है। बता दे की इससे सबसे पहले आलिया भट्ट और रणवीर गेस्ट के तौर पर आए थे और उसके बाद सारा अली खान और जहान्वी कपूर शो में दूसरे गेस्ट बन कर आए थे और अब अक्षय और सामंथा आए।

बता दे की अक्षय कुमार और सामंथा की ये बॉन्डिंग देखने के बाद हर कोई काफी हैरान दिखाई दे रहा है। दोनों एकसाथ कॉफी विद करण 7 के तीसरे एपिसोड में लोगों से अपने राज शेयर करने के लिए पहुंचे थे। वही आपको बता दे की अक्षय इससे पहले भी ‘कॉफी व‍िद करण 7’ का हिस्सा रह चुके है लेकिन सामंथा के लिए ये पहली बार था। सामंथा साउथ की मशहूर एक्ट्रेस में से एक है।

एक Video सामने आया है जिसमे दिख रहा है की इस चैट शो के तीसरे एपीसोड में अक्षय कुमार अपने रियल खिलाड़ी अवतार में सामंथा रूथ प्रभु को अपनी गोद में उठाकर एंट्री करते नजर आ रहे हैं। उनकी इस हरकत पर करण जौहर और सामंथा खूब हंसते हुए दिखाई देते हैं।

आपको बता दें कि इस चैट शो का नया एप‍िसोड हर गुरुवार शाम 7 बजे ड‍िज्‍नी प्‍लस हॉट स्‍टार पर स्‍ट्रीम होता है।

Related Articles

Back to top button