मनोरंजनराष्ट्रीय

अक्षय कुमार के बेटे ने पूछा- ‘मां हम इतने अमीर क्यों हैं’ मां ट्विंकल खन्ना के जवाब ने जीता सबका दिल

बॉलीवुड में इन दिनों अगर कोई सुपरस्टार चमक रहा है तो वह हैं अक्षय कुमार। अक्षय कुमार पिछले कुछ समय से एक के बाद एक सुपरहिट फिल्में कर रहे हैं। अक्षय कुमार के दो बच्चे हैं, एक लड़का और एक लड़की। अक्षय कुमार के बेटे का नाम आरव और बेटी का नाम नितारा है. अक्षय कुमार अपने दोनों बच्चों को बाहरी दुनिया से दूर रखते हैं। हाल ही में एक खबर सामने आई है कि अक्षय कुमार के बेटे आरव ने अपनी मां ट्विंकल खन्ना से एक ऐसा सवाल किया है जिसे जानकर आप भी हैरान रह जाएंगे।

जब आरव ने अपनी माँ ट्विंकल से यह सवाल पूछा तो जवाब में ट्विंकल खन्ना ने कहा कि ” दुनिया मे बहुत कम लोग ऐसे होते जिन्हें पैदा होने के बाद ही सोने की थाली में खाना परोसा जाता है ओर कुछ लोग ऐसे भी होते है जिन्हें 2 वक़्त की रोटी भी ठीक से नसीब नही होती है। ट्विंकल खन्ना 90 के दशक के मशहूर अभिनेता राजेश खन्ना की बेटी हैं। अक्षय कुमार से शादी के बाद लगता है।

ट्विंकल खन्ना ने एक्टिंग छोड़ दी लेकिन आपकी जानकारी के लिए बता दें कि ट्विंकल खन्ना अब राइटर बन चुकी हैं और किताबें लिखती हैं। ट्विंकल खन्ना ने हाल ही में इंफोसिस की संस्थापक श्रीमती सुधा मूर्ति से मुलाकात की। मुलाकात के दौरान दोनों एक दूसरे से अपने बेटे की बातें शेयर कर रहे थे. बोलते हुए ट्विंकल खन्ना ने कहा, “मेरे बेटे आरव ने एक दिन मुझसे एक सवाल पूछा था जिसका जवाब देना मेरे लिए बहुत मुश्किल था। ट्विंकल खन्ना ने बाद में बताया कि मेरे बेटे के इस सवाल का वर्णन मेरी किताब मैन में भी किया गया है। आरव ने सवाल किया था कि मां हम औरों से अलग क्यों हैं और हम इतने अमीर क्यों हैं।

आरव ने जब अपनी मां ट्विंकल से यह सवाल पूछा तो जवाब में ट्विंकल खन्ना ने कहा, रोटी भी नहीं मिलती। इससे उनके लिए अपनी भूख को संतुष्ट करना बहुत मुश्किल हो जाता है। ऐसे लोगों की देखभाल करने के लिए भगवान ने आपको एक अमीर परिवार में जन्म दिया है। इसलिए गरीब और असहाय लोगों की मदद करना कभी न भूलें, क्यों न आप उन्हें अपने हिस्से का खाना देने के लिए पढ़ते हैं।” अक्षय कुमार को जब इस बारे में पता चला तो उन्होंने अपनी पत्नी की खूब तारीफ की।

Related Articles

Back to top button