मनोरंजन

Alia Bhatt और Ranbir Kapoor की बेटी Raha Kapoor का चेहरा आया सबसे सामने ? पहली तस्वीर आई सामने लोगों बोले बहुत क्यूट है

बॉलीवुड के क्यूटेस्ट कपल आलिया भट्ट और रणबीर कपूर हमेशा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहते हैं। जैसा कि आप सभी जानते हैं कि आलिया भट्ट ने अप्रैल 2022 में रणबीर कपूर के साथ शादी की थी और शादी के 7 महीने बाद ही उन्होंने एक बेटी को जन्म देकर सभी को चौका दिया। लोगों ने इस बात को लेकर इन्हें जमकर ट्रोल किया था, लोग कहने लगे थे कि आलिया शादी से पहले ही प्रेग्नेंट हो गई थी। हालांकि इस बारे रणबीर या आलिया की तरफ से कभी कोई बातचीत नहीं की गई। खैर, आलिया और रणवीर की बेटी राहा कपूर अब 6 महीने की होने वाली है लेकिन अभी तक इन्होंने अपनी बेटी का चेहरा दुनिया से छुपा कर रखा है।

इस बात को कोई नहीं जानता कि ये अपनी बेटी का चेहरा दुनिया वालों के सामने कब लाएंगे। इनकी बेटी को देखने के लिए बेकरार है, हर कोई जानना चाहता है कि राहा कपूर किस पर गई हैं? इसी बीच एक तस्वीर वायरल हो रही है जिसमें दावा किया जा रहा है कि आलिया भट्ट ने अपनी बेटी का चेहरा रिवील कर दिया है। इस फोटो में देखा जा सकता है कि आलिया भट्ट हॉस्पिटल के बेड पर लेती है और वहीं उनके साथ में राहा कपूर लेटी नजर आ रही है, यह फोटो तब का बताया जा रहा है जब आलिया ने बेटी को जन्म दिया था।

 02

आलिया और राहा का यह फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, लेकिन हम आपको बता दें कि यह फोटो पूरी तरह से फैक है इसे फोटोशॉप से एडिट किया गया है और इंटरनेट पर अपलोड किया गया है। आलिया या कपूर फैमिली की तरफ से अभी तक राहा कपूर की कोई तस्वीर या वीडियो शेयर नहीं की गई है। फैंस को राहा कपूर को देखने के लिए अभी और इंतजार करना पड़ेगा।

Related Articles

Back to top button