मनोरंजनराष्ट्रीय

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की बेटी रहा कपूर का चेहरा आ गया दुनिया के सामने दोनों खुद किया चेहरा रिवील ? तस्वीर देख लोग बोले सो क्यूट

बॉलीवुड के मशहूर कपल आलिया भट्ट और रणबीर कपूर अक्सर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में रहते हैं। 14 अप्रैल साल 2022 में दोनों ने एक-दूसरे के गले में वरमाला पहनाई थी, शादी के 2 महीने बाद ही आलिया ने अपनी प्रेगनेंसी अनाउंस करके दुनिया को चौंका दिया। नवंबर में आलिया-रणबीर एक बेटी के माता-पिता बने। शादी के करीब 7 महीने बाद आलिया-रणबीर माता-पिता बन गए। जिसके बाद लोगों ने इन्हें जमकर ट्रोल किया लोगों ने कहा कि आलिया भट्ट शादी से पहले ही प्रेग्नेंट हो गई थी।

हालांकि इस बारे में आलिया और रणबीर की तरफ से कोई बयान नहीं आया। कपूर फैमिली में आई नन्ही परी का नाम राहा कपूर रखा गया। बता दे आलिया और रणबीर ने दुनिया वालों से अभी तक अपनी बेटी का चेहरा छुपा कर रखा है। आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने बताया था कि वो सही वक्त आने पर सभी को अपनी बेटी का चेहरा दिखाएंगे। लेकिन इसी बीच एक तस्वीर वायरल हो रही है जिसको लेकर कहा जा रहा है कि आलिया भट्ट ने अपनी बेटी का चेहरा रिवील कर दिया है।

alia bhatt

दरअसल सोशल मीडिया पर एक तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है इस तस्वीर में आलिया भट्ट और रणबीर कपूर एक साथ खड़े नजर आ रहे है। इस दौरान आलिया भट्ट ने अपनी बेटी को गोद में पकड़ा हुआ है इसका चेहरा साफ दिखाई दे रहा है। लेकिन हम आपको सच्चाई बता दे कि सोशल मीडिया पर वायरल हो रही ये तस्वीर पूरी तरह फर्जी है। किसी ने फोटोशॉप की मदद से इस फोटो के साथ छेड़छाड़ की है और इनके चेहरे को बदल दिया है, जो गौर से देखने पर साफ पता चल रहा है।

Related Articles

Back to top button