मनोरंजन

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के बीच हुई लड़ाई, पति रणबीर की हरकतों से नाराज हुई आलिया

Bollywood News: आज के इस पोस्ट में हम आपको आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के बारें में बताएँगे। दोस्तों बॉलीवुड की सबसे बड़ी शादी आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी थी। दोनों की शादी को लेकर जितनी ज्यादा चर्चा थी, दोनों ने उतनी ही चुप्पी से शादी कर ली थी। आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी को लगभग एक महीना गुज़र चूका है। एक महीने में दोनों ने कभी भी साथ में कोई भी पब्लिक अपीयरेंस नहीं दी। लेकिन शादी के बाद पहली बार आलिया भट और रणबीर कपूर को करण जोहर के नए रेस्ट्रॉन्ट के बाहर स्पॉट किया गया।

News Viral Because Alia see angry

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर दोनों बोहत प्यारे लग रहे थे, लेकिन आलिया भट्ट जिस तरह से रणबीर कपूर को इग्नोर कर रही थी, मीडिया के अलावा नेटिज़ेंस ने भी ये सब कुछ देख लिया है। रणबीर कपूर बार-बार आलिया भट्ट का हाथ पकड़ना चाहते थे और वो आलिया भट्ट के साथ पोज़ करना चाहते थे। लेकिन आलिया भट्ट ने हर बार रणबीर कपूर को इग्नोर किया। आलिया भट्ट ने ना ही रणबीर कपूर के साथ खड़े होकर कोई पिक क्लिक करवाई और न ही उन्होंने रणबीर कपूर की तरफ मुड़ कर देखा।

रणबीर कपूर बार-बार हाथ बड़ा रहे थे आलिया का हाथ थमने के लिए लेकिन आलिया ने उन्हें कोई भी संकेत नहीं दिया और हाथ पकड़ने नहीं दिया। आखिर में रणबीर कपूर ने आलिया की कमर पर हाथ रख उन्हें पकड़ा और आलिया भट्ट फ़ौरन से जाकर अपनी गाड़ी में बैठ गयी और फिर रणबीर भी गाड़ी में बैठ गए। ने

टिज़ेंस जहा दोनों को साथ देखने के लिए बोहत उत्सुकता से इंतज़ार कर रहे थे और वो चाहते थे कि ये प्यारा सा कपल उनको दिखे और शादी के बाद दिखने वाली ख़ुशी जो लोगो के चेहरे पर होती है वो दिखे। उन दोनों से इस शादी के बारें में बात करी जाए लेकिन शादी के बाद ऐसा कुछ भी नहीं हुआ। ना ही आलिया भट्ट और रणबीर कपूर शकल से खुश दिखाई दे रहे थे। नेटिज़ेंस का कहना है कि आलिया भट्ट और रणबीर कपूर अभी भी एक बॉयफ्रेंड-गर्लफ्रेंड की तरह व्यवहार कर रहे है। आलिया भट्ट जिस तरह अपने पति रणबीर कपूर को इग्नोर कर रही है वो बिलकुल ठीक नहीं है। नेटिज़ेंस का कहना था कि दोनों बिलकुल खुश नहीं लग रहे है और ऐसा लग रहा था कि दोनों अपनी ज़िन्दगी से बहुत ज्यादा तंग है। इन दोनों के बारें में इस तरह की बहुत सी बातें होती रही और लोगो का कहना था कि आलिया और रणबीर के बीच लड़ाई चल रही है, या दोनों ही एक दूसरे को अपना हमसफ़र नहीं समझते है। अब ऐसा दोनों के बीच क्या हुआ है और दोनों का रिस्ता आपस में कैसा है, ये तो हम भी नहीं जानते। क्या आपको भी रणबीर कपूर और आलिया भट्ट को साथ देखकर ऐसा ही कुछ लगा या नहीं हमें कमेंट सेक्शन में ज़रूर बताएं।

Disclaimer: wordpress-1319896-4823613.cloudwaysapps.com not Confirm this news because news was make according to other Media Reports.

Related Articles

Back to top button