मनोरंजनराष्ट्रीय

शादी के 1 महीने बाद ही आलिया भट्ट और रणबीर कपूर का होने जा रह तलाक! सबके सामने हुई दोनों में लड़ाई

Ranbir Kapoor और Alia Bhatt की शादी की चर्चा लगभग 2 सालो से चल रही है की. आखिरकार ये दोनों शादी कब करेंगे. खैर जब तक रणबीर ने शादी नहीं कर ली सभी के दिल में बेचैनी बढ़ती जा रही थी की रणबीर कही और एक्ट्रेस की तरह आलिया भट्ट को भी न छोड़ दे. खैर ऐसा कुछ नहीं हुआ और दोनों परिवार की मौजूदगी में दोनों ने शादी रचा ली. शादी के बाद से कप्लस बेहद खुश नजर आ रहे है. रणबीर और आलिया की शादी को 1 महीना बीत चुका है इस बीच KRK यानि कमाल राशिद खान (Kamaal R Khan) का एक बयान सामने आ रहा है चलिए जानते है क्या है ये बयान?

केआरके (KRK) ने लगभग 1 साल पहले रणबीर और आलिया की शादी को लेकर भविष्यवाणी की थी. KRK ने कहा था की ‘अधिकतम 2022 के अंत तक रणबीर कपूर और आलिया भट्ट (Ranbir Kapoor Alia Bhatt Wedding) की शादी हो जाएगी. लेकिन रणबीर कपूर शादी के 15 सालों के अंदर ही आलिया को तलाक दे देंगे.’ यानी केआरके के मुताबिक 2037 से पहले रणबीर, आलिया को तलाक दे देंगे. आपको बता दे की रणबीर और आलिया की शादी को 1 महीने बीत गए है. यानि की KRK के अनुसार वो कभी भी तलाक़ ले सकते है?

खैर ये पहली बार नहीं है इससे भी पहले KRK ने कई एक्टर और एक्ट्रेस के बारे में ट्वीट किया था जो गलत निकला था. ये अक्सर अपने बयानों को लेकर चर्चे में बने रहते है. KRK के इस ट्वीट के बाद यूजर्स ने KRK की क्लास ली थी. एक यूजर्स ने कहा था की तेरी सुनता कौन है?, वही दूसरे यूजर्स ने कहा की दम है तो भारत में आकर बोलो!, वही तीसरे यूजर्स ने ये भी कहा की ये फालतू आदमी है कुछ काम धाम है नहीं.

alia bhatt

Ranbir Kapoor and Alia Bhatt Fight

एक महीने में दोनों ने कभी भी साथ में कोई भी पब्लिक अपीयरेंस नहीं दी। लेकिन शादी के बाद पहली बार आलिया भट और रणबीर कपूर को करण जोहर के नए रेस्ट्रॉन्ट के बाहर स्पॉट किया गया। रणबीर कपूर बार-बार आलिया भट्ट का हाथ पकड़ना चाहते थे और वो आलिया भट्ट के साथ पोज़ करना चाहते थे। लेकिन आलिया भट्ट ने हर बार रणबीर कपूर को इग्नोर किया। आलिया भट्ट ने ना ही रणबीर कपूर के साथ खड़े होकर कोई पिक क्लिक करवाई और न ही उन्होंने रणबीर कपूर की तरफ मुड़ कर देखा।

रणबीर कपूर बार-बार हाथ बड़ा रहे थे आलिया का हाथ थमने के लिए लेकिन आलिया ने उन्हें कोई भी संकेत नहीं दिया और हाथ पकड़ने नहीं दिया। आखिर में रणबीर कपूर ने आलिया की कमर पर हाथ रख उन्हें पकड़ा और आलिया भट्ट फ़ौरन से जाकर अपनी गाड़ी में बैठ गयी और फिर रणबीर भी गाड़ी में बैठ गए।

Related Articles

Back to top button