मनोरंजन

ज्यादा स्टाइलिश दिखने के चक्कर में आलिया भट्ट में पहनी थाई स्लीट ड्रेस, बार बार ठीक करती दिखी ड्रेस

मशहूर बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट अपनी नई फिल्म ब्रह्मास्त्र को लेकर खूब सुर्ख़ियों में है। आलिया भट्ट इस फिल्म में पति रणबीर कपूर से के साथ दिख रही है। फिल्म को रिलीज़ कार दिया गया है। लेकिन फिल्म को लेकर मेकर्स ने जो सोचा था वो नहीं हुआ उतना अच्छा रिस्पांस फिल्म को नहीं मिल रहा है। लेकिन आलिया भट्ट जरूर खूब सुर्खियां बटोर रही है। फिल्म की स्क्रीनिंग के दौरन की कुछ तस्वीरें सामने आई है जिनकी खूब चर्चा हो रही है। आलिया भट्ट का एक नया लुक सभी को देखने को मिल रहा है। आलिया इस ड्रेस काफी सुन्दर तो लग रही है लेकिन वो अपने आप को कम्फर्टेबले जरूर नहीं महसूस कर रही है।

हालही में आलिया भट्ट के नई फिल्म ब्रह्मास्त्र की स्क्रेनिंग के दौरन की कुछ तस्वीरें सामने आई जिनमे आलिया भट्ट ऑरेंज कलर की ड्रेस में दिखाई दे रही है। इस ड्रेस में आलिया को बहुत पसदं किया जा रहा है। आलिया ने थाई स्लीट ड्रेस में दिखी साथ ही आलिया के चहरे पार ग्लो भी दिखा। इस एक्ट्रेस बेहद खूबसूरत लग रही थी। आलिया का ये लुक सभी को बहुत पसंद आ रहा है। आलिया के साथ इस दौरान उनके पति रणबीर कपूर भी साथ में मौजूद थे।

alia bhatt

वही रणबीर कपूर ने इस दौरान टीशर्ट और पैंट पहना हुआ था। दोनों की ही जोड़ी को खूब पसंद किया जा रहा है। वही बता दे की इस दौरान सबसे ज्यादा आलिया ने सुर्खियां बटोरी। उनकी ड्रेस सभी का ध्यान खींचा। शुरुआत से आलिया भट्ट इस ड्रेस में बहुत कम्फर्टेबले नजर नहीं आ रही थी।

Related Articles

Back to top button