बॉलीवुडमनोरंजन

Alia Bhatt और Ranbir Kapoor के रिश्ते में आई खटाश ? तस्वीरें आई सामने फैंस परेशान

Alia Bhatt और Ranbir Kapoor के रिश्ते में आई खटाश ? तस्वीरें आई सामने फैंस परेशान

फ़िल्म इंडस्ट्री के क्यूट कपल आलिया भट्ट और रणबीर कपूर आएं दिन सुर्खियों मे बने रहते है। दोनों की फोटो अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती है। दोनों को कही बार एयरपोर्ट पर स्पोर्ट किया जाता है। आलिया अपने हबी रणबीर को आएं दिन एयरपोर्ट पर पिकअप करने आती रहती है।

हाल ही मे एक बार फिर रणबीर आलिया को एयरपोर्ट पर एक साथ स्पोर्ट किया गया। रात के वक्त दोनों को काफ़ी सिंपल लुक मे देखा गया। दोनों ने पेपराज़ी के फोटो लेने के लुए पोज़ दिया।

लेकिन आलिया भट्ट अपनी स्माइल को लेकर जमकर ट्रोल होने लगी। बता दे आलिया पिछले कुछ दिनों से सोशल मिडिया पर ट्रोलर के निशाने पर है उन्हें जमकर ट्रोल किया जा रहा है।

रणबीर को सिंपल ट्रॉउजर पहने स्पोर्ट किया गया वही आलिया भी काफ़ी सिंपल लुक मे देखा गया। आलिया भट्ट इन तस्वीरों में अपने साथ एक बैग लिए हुए नजर आ रही हैं। आलिया भट्ट का बैग लोगों को काफी पसंद आया। आलिया भट्ट और रणबीर कपूर इस तस्लीर में साथ में पोज देते हुए नजर आए। आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की ये तस्वीर खूब वायरल हो रही है।

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर काफी समय से ट्रोल्स के निशाने पर बने हुए हैं। आलिया भट्ट और रणबीर कपूर को उनके रिश्ते को लेकर ट्रोल किया जा रहा है।

आलिया भट्ट एक बार फिर लोगों के निशाने पर आ गई हैं। आलिया भट्ट से लोग कमेंट कर के पूछ रहे है आपकी स्माइल कहां चली गई।

Related Articles

Back to top button