मनोरंजनराष्ट्रीय

शादी के 15 दिन बाद आलिया भट्ट ने दी Good News, रणबीर और और सास नीतू कपूर काफी खुश

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री आलिया भट्ट (Alia Bhatt) इन दिनों खूब चर्चा में बनी हुई हैं। एक तो आलिया भट्ट ने अभी हाल ही में बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता और अपने बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर के साथ शादी कर ली है। वहीं अपनी लाडली बहु आलिया भट्ट के स्वागत में नीतू कपूर भी जोरो से लगी थीं, नीतू कपूर अपनी बहू को लाने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रही थीं आखिर वह दिन पूरा ही हो गया आलिया नीतू कपूर की लाडली बहू बन गई हैं।

आपको बता दे आलिया और रणबीर कपूर की शादी की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई थी। आपको बता दें आलिया भट्ट ने शादी के कुछ ही दिनों बाद ही अपने ससुराल वालों को गुड न्यूज़ दे दी है। जिससे उनके ससुराल वाले खासकर उनकी सास नीतू कपूर इस गुड न्यूज़ से फूले नहीं समा रही हैं। आइए जानते हैं आखिर क्या है वह गुड न्यूज़ जो आलिया भट्ट ने अपने ससुराल वालों को दी है।

आलिया भट्ट ने दी सभी को गुड न्यूज़

कपूर खानदान की लाडली बहू और बॉलीवुड इंडस्ट्री की सबसे मशहूर अदाकारा आलिया भट्ट ने अपना नाम टॉप 5 सेलिब्रिटी इनफ्लुएंसर की लिस्ट में शामिल करा लिया है। आपको बता दें आलिया भट्ट ने यह कारनामा सिर्फ 10 सालों के अंदर ही कर दिखाया है।

आलिया भट्ट ने अपने करियर की शुरुआत स्टूडेंट ऑफ ईयर फिल्म से की थी जो 2012 में रिलीज हुई थी महज 10 साल में ही उन्होंने हॉलीवुड में तहलका मचा दिया है उन्होंने हॉलीवुड में बिना एक्टिंग किए हुए ही अपना नाम दर्ज करा लिया है। आलिया भट्ट की इस गुड न्यूज़ से उनके ससुराल वालों का कल तो गर्व से ऊंचा हो ही गया होगा। खासकर रणवीर कपूर की मां नीतू कपूर अपनी बहू की इस कामयाबी पर काफी खुश होंगी।

Related Articles

Back to top button