मनोरंजनराष्ट्रीय

आलिया भट्ट ने फैंस को दी एक और खुशखबरी, सभी बहुत खुश बधाई

बॉलीवुड की मसहूए एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने अपने फैंस को एक और बड़ी खुशखबरी दे दी है। दरअसल आपको आलिया भट्ट जल्द ही माँ बनने वाली है और इसी दौरान उन्होंने ने एक और बड़ी खबर दी है। इस बात का पता जबसे उनके फैंस को लगा है उनके फैंस बहुत खुश है। चलिए जानते है आखिर बात क्या है…

आलिया भट्ट का नाम बॉलीवुड की बड़ी एक्ट्रेस में से एक है। आलिया भट्ट के पास फिल्मों की कोई कमी नहीं है, उनके पास फिल्मों की लाइन लगी हुई है। आलिया भट्ट एक और फिल्म जल्द ही आने वाली है जिसकी जानकारी आलिया भट्ट ने सबको दी है। दरअसल आपको बता दे की इस फिल्म का नाम ‘जी ले जरा’ है। इस फिल्म की चर्चा पिछले दिनों से बहुत ज्यादा ही होने लगी है। इसी को लेकर आलिया ने एक अपडेट दिया और बताया और सभी को सच बता दिया है।

‘जी ले जरा’ फरहान अख्तर के डायरेक्शन में बन रही ये फिल्म को लेकर आलिया ने कुछ अपडेट देते हुए बताया की है। उनकी फिल्म इस फिल्म ‘जी ले जरा’ अभी बंद नहीं हुई है। फिल्म की शूटिंग अगले साल 2023 में शुरू होगी। आलिया ने ये खबर जबसे अपने फैंस को दी है तबसे उनके फैंस बहुत खुश है।

आपको बता दे की इस फिल्म में आलिया भट्ट समेत 2 और बड़ी एक्ट्रेस दिखने वाली है। कैटरीना कैफ और प्रियंका चोपड़ा आलिया के साथ नजर आएगी। फिल्म की अगर देरी की बात करे तो फिल्म इस लिए देर है क्युकी डेट ना मिल पाना है।

Related Articles

Back to top button