मनोरंजन

आलिया भट्ट ने प्रेग्नेंसी के ऐलान के बाद दिखाया बेबी बंप, सामने आईं नई तस्वीरें

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस आलिया भट्ट इन दिनों अपनी प्रेग्नेंसी की वजह से बहुत चर्चा में है। आलिया भट्ट ने लगभग 3 महीने पहले ही मशहूर बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर से शादी की है। रणबीर और आलिया अपनी लाइफ में बहुत खुश है। आलिया ने हालही में सोशल मीडिया में अपनी प्रेग्नेंसी की न्यूज़ शेयर की थी। जिसके बाद से वो बहुत चर्चा में आ गई थी।

इस खबर के बाद आलिया और रणबीर के परिवार समेत दोनों के फैंस भी बहुत खुश थे और सभी ने सोशल मीडिया की मदत से अपनी खुशी जाहिर की थी। आपको बता दे की अभी आलिया अपनी नई फिल्मों की शूटिंग और जल्द ही रिलीज़ होने वाली फिल्म के प्रमोशन में बिजी है। इसी दौरान आलिया की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया में सामने आती ही रहती है। ऐसा ही कुछ इस बार भी हुआ है आलिया की कुछ नई फोटो सोशल मीडिया में इन दिनों खूब वायरल हो रही है।

alia bhatt

Photo By @varindertchawla

आलिया भट्ट इस दौरान फ्रॉक सूट मेंनजर आ रही है। इसके साथ ही एक्ट्रेस ने कोल्हापुरी हील्स सैंडल पहनी हुई है और आलिया भट्ट ने जरा सा भी मेकअप नहीं लगाया हुआ था। इन फोटो को आलिया के फैंस बहुत पसंद कर रहे है। इसके साथ ही अब प्रेग्नेंट एक्ट्रेस की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही हैं। तस्वीरों को देखने के बाद हर कोई आलिया के बेबी बंप के चर्चे कर रहा है।

Related Articles

Back to top button