मनोरंजन

Alia Bhatt को ट्रांसपेरेंट सूट पहनना पड़ा भारी, वरुण धवन ने जैसे ही गोद में उठाया कैद हुआ Oops मोमेंट तस्वीरें जमकर वायरल

Alia Bhatt Old Oops Moment Viral Photo: बॉलीवुड एक्ट्रेसेस खूबसूरत दिखने के लिए अपने कपड़े और मेकअप पर खूब खर्चा करती हैं, हालांकि कई बार एक्ट्रेसेस ऐसे कपड़े पहनकर फैंस के बीच पहुंच जाती हैं, जिसकी वजह से उन्हें बाद में शर्मिंदा होना पड़ता है। ऐसा ही एक बार बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट के साथ भी हुआ है, आलिया भट्ट एक बार सबके सामने उप्स मोमेंट का शिकार हो गई थी।


दरअसल यह बात तब की है जब वरुण धवन और आलिया भट्ट अपनी एक फिल्म का प्रमोशन कर रहे थे, इस दौरान वरुण धवन से पब्लिक ने डिमांड की थी वह आलिया भट्ट को अपनी गोद में उठाए, पब्लिक की डिमांड पर जैसे ही वरुण ने आलिया को गोद में उठाया तो वह उस मोमेंट का शिकार हो गई। आलिया भट्ट ने कभी सोचा भी नहीं होगा कि उनके साथ इस प्रकार की घटना हो सकती है।


आलिया भट्ट ने नेट वाली सलवार पहनी

दरअसल इस दौरान आलिया भट्ट ने नेट वाली सलवार पहनी हुई थी, आलिया के ट्रांसपेरेंट कपड़ों से उनके अंडर गारमेंट्स दिखने लगे जिसकी वजह से आलिया को सबके सामने शर्मिंदगी झेलनी पड़ी। हालांकि वरुण धवन ने तो मजाक-मजाक में आलिया को गोद में उठाया था, लेकिन यह मजाक आलिया भट्ट पर भारी पड़ गया।




तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल

एक्ट्रेस आलिया भट्ट की ये उप्स मोमेंट की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई। खैर ये पहली बार नहीं है जब कोई एक्ट्रेस भरी महफिल में उप्स मोमेंट का शिकारी हुई हो, इससे पहले भी कई अभिनेत्रियां सबके सामने शर्मिंदा हुई है।


बता दे आलिया भट्ट इन दिनों अपनी लेटेस्ट फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी की वजह से सुर्खियों में चल रही है। रणबीर सिंह और आलिया भट्ट स्टारर इस फिल्म ने दुनिया भर से 100 करोड़ रुपए का कलेक्शन कर लिया है और यह जल्दी एक बड़ी हिट फिल्म साबित होने वाली है।

Related Articles

Back to top button